Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. रिलायंस जियो का शुद्ध मुनाफा 65% बढ़ा, दिसंबर तिमाही में 831 करोड़ रुपए का हुआ लाभ

रिलायंस जियो का शुद्ध मुनाफा 65% बढ़ा, दिसंबर तिमाही में 831 करोड़ रुपए का हुआ लाभ

एक साल पहले समान तिमाही में कंपनी ने 504 करोड़ रुपए का शुद्ध मुनाफा कमाया था। रिलायंस जियो का एवरेज रेवेन्यू पर यूजर लगातार घट रहा है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: January 17, 2019 19:51 IST
reliance jio- India TV Paisa
Photo:RELIANCE JIO

reliance jio

नई दिल्‍ली। नई टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने गुरुवार को बताया कि दिसंबर 2018 तिमाही के दौरान उसका शुद्ध लाभ 65 प्रतिशत बढ़कर 831 करोड़ रुपए हो गया। कंपनी ने बताया कि ग्राहकों की संख्‍या बढ़ने की वजह से उसे यह फायदा हुआ है।

एक साल पहले समान तिमाही में कंपनी ने 504 करोड़ रुपए का शुद्ध मुनाफा कमाया था। रिलायंस जियो का एवरेज रेवेन्‍यू पर यूजर लगातार घट रहा है। दिसंबर तिमाही में रिलायंस जियो के ग्राहकों की संख्‍या बढ़कर 28 करोड़ हो गई, जो एक साल पहले समान तिमाही में 16 करोड़ थी।

रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्‍टर मुकेश डी अंबानी ने कहा कि जियो परिवार के पास अब 28 करोड़ ग्राहकों का मजबूत आधार है और यह निरंतर बढ़ रहा है, जिसने जियो को दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल डाटा नेटवर्क बना दिया है। हर किसी को हर चीज से हर जगह जोड़ने के हमारे दृष्टिकोण के साथ हमारा हमेशा यही लक्ष्‍य है कि सबसे किफायती दामों पर उच्‍चतम गुणवत्‍ता प्रदान की जाए। उन्‍होंने कहा कि अगली पीढ़ी के एफटीटीएक्‍स सर्विस के साथ होम्‍स और एंटरप्राइज के लिए कनेक्टिविटी सॉल्‍यूशन मार्केट को पुर्नपरिभाषित करने के लिए हम काम कर रहे हैं।

अक्‍टूबर-दिसंबर 2018 तिमाही में रिलायंस जियो का ऑपरेटिंग रेवेन्‍यू 50.9 प्रतिशत बढ़कर 10,383 करोड़ रुपए, जो एक साल पहले समान तिमाही में 6,879 करोड़ रुपए था।  

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement