1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Quad Rear रियर कैमरा और 7,000mAh बैटरी के साथ आएगा Samsung Galaxy M51, जानिए कीमत और फीचर्स

Quad Rear रियर कैमरा और 7,000mAh बैटरी के साथ आएगा Samsung Galaxy M51, जानिए कीमत और फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी एम51 में 6.7 इंच फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी ओ डिस्प्ले है। इसमें होल-पंच कटआउट टॉप सेंटर में है और इसमें सेल्फी कैमरा फिट किया गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 31, 2020 14:08 IST
Samsung Galaxy M51 With 7,000mAh Battery, Quad Rear Cameras Launched, Price, Specifications- India TV Paisa
Photo:MYSMARTPRICE

Samsung Galaxy M51 With 7,000mAh Battery, Quad Rear Cameras Launched, Price, Specifications

नई दिल्‍ली। Samsung Galaxy M51 को जर्मनी में लॉन्‍च किया गया है और वर्तमान में इसे कंपनी की वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्‍ध कराया गया है। वेबसाइट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्‍सी एम51 में क्‍वाड रियर कैमरा सेटअप, एक होल-पंच डिस्‍प्‍ले और एक साइड-माउंटेड फ‍िंगरप्रिंट सेंसर है। इस स्‍मार्टफोन की खासियत इसकी 7000एमएएच की बैटरी है, जो 25वॉट फास्‍ट चार्जिंग के साथ आती है। कंपनी ने भारत में अमेजन पर इसके टीजर के जरिये लॉन्‍च के बारे में  प्रचार करना अभी से शुरू कर दिया है। खबरों के मुताबिक कंपनी सितंबर के दूसरे हफ्ते में इसे भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर सकती है। इस फोन की कीमत भारत में 30,000 रुपए से कम होगी।  

Samsung Galaxy M51 कीमत

Samsung Galaxy M51 की कीमत जर्मनी में 360 यूरो है और यह प्री-ऑर्डर के लिए सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्‍ध कराया गया है। यह हैंडसेट 6जीबी रैम और 128जीबी स्‍टोरेज के साथ आता है। यह ब्‍लैक और व्‍हाइट कलर ऑप्‍शन में उपलब्‍ध होगा। भारत में यह फोन 25 हजार से 30 हजार रुपए के बीच आएगा।

Samsung Galaxy M51 स्‍पेसिफ‍िकेशंस

सैमसंग गैलेक्‍सी एम51 में 6.7 इंच फुल एचडी प्‍लस सुपर एमोलेड इनफ‍िनिटी ओ डिस्‍प्‍ले है। इसमें होल-पंच कटआउट टॉप सेंटर में है और इसमें सेल्‍फी कैमरा फ‍िट किया गया है। यह फोन ओक्‍टाकोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, हालांकि कंपनी ने अभी तक चिपसेट के बारे में खुलासा नहीं किया है। रिपोर्ट के अनुसार यह फोन क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 730 चिपसेट से सुसज्जित होगा। इसकी स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। यह फोन एड्रॉयड 10 पर आधारित वनयूआई पर रन करेगा।

फोटोग्राफी के लिए, फोन में क्‍वाड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 64 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी सेंसर है। इसमें 12 मेगापिक्‍सल का अल्‍ट्रावाइड सेंसर, 5 मेगापिक्‍सल डेप्‍थ सेंसर और एक 5 मेगापिक्‍सल मैक्रो कैमरा है। फोन के फ्रंट में सेल्‍फी के लिए 32 मेगापिक्‍सल का कैमरा है। फोन में 7000 एमएएच की बैटरी है जो 25वॉट क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।  

Write a comment