1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Samsung Galaxy S21 Ultrag होगा S पेन सपोर्ट के साथ लॉन्‍च, तीन मॉडल होंगे पेश

Samsung Galaxy S21 Ultrag होगा S पेन सपोर्ट के साथ लॉन्‍च, तीन मॉडल होंगे पेश

एस 21 में 6.2 इंच का डिस्प्ले होगा, प्लस में 6.7 इंच और अल्ट्रा में 6.8 इंच के डिस्प्ले दिया जाएगा। गैलेक्सी एस 21 को फैंटम वॉयलेट, फैंटम ग्रे, फैंटम व्हाइट और फैंटम पिंक कलर में पेश किया जाएगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 16, 2020 13:44 IST
Samsung Galaxy S21 Ultra leaked again- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

Samsung Galaxy S21 Ultra leaked again

नई दिल्‍ली। दक्षिण कोरिया की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी सैमसंग की योजना अगले साल गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा के नाम से अपने अगले फ्लैगशिप को लॉन्च करने की है, जिसे एस पेन सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। लेकिन यह एस पेन फोन के साथ ही शामिल नहीं होगा। एस 21 के तीन मॉडल पेश किए जाएंगे स्टैंडर्ड, प्लस और अल्ट्रा।

एंड्रॉयड पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, एस 21 में 6.2 इंच का डिस्प्ले होगा, प्लस में 6.7 इंच और अल्ट्रा में 6.8 इंच के डिस्प्ले दिया जाएगा। गैलेक्सी एस 21 को फैंटम वॉयलेट, फैंटम ग्रे, फैंटम व्हाइट और फैंटम पिंक कलर में पेश किया जाएगा। गैलेक्सी एस 21 प्लस को फैंटम सिल्वर, फैंटम ब्लैक और फैंटम वॉयलट में उपलब्ध कराए जाने की बात कही जा रही है, जबकि गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा को सिर्फ फैंटम सिल्वर और फैंटम ब्लैक कलर्स में लाने की बात कही गई है।

बेस मॉडल गैलेक्सी एस 21 में एक प्लास्टिक रियर कवर होगा, जबकि एस 21 अल्ट्रा में ग्लास का इस्तेमाल किया जाएगा। एस पेन के अलावा, गैलेक्सी एस 21 के क्‍वालकॉम स्नैपड्रैगन 875 या एक्सिनॉस 2100 चिपसेट, एक 108 मेगापिक्स के प्राइमरी कैमरे और एक 5,000 की बैटरी सहित आने की उम्मीद जताई जा रही है। सैमसंग गैलेक्सी एस 21 सीरीज को जनवरी 2021 में लॉन्च कर सकता है और इसकी बिक्री फरवरी की शुरुआत से होगी।

बेहतर उपयोगिता और कनेक्टिविटी के साथ सैमसंग ने किया स्मार्ट मॉनीटर का अनावरण

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने सोमवार को अपने नए स्मार्ट मॉनीटर की वैश्विक उपलब्धता की घोषणा की। यह एक ऑल-इन-वन मॉनीटर है, जिसे काम, लर्निग और एंटरटेनमेंटसभी के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। स्मार्ट मॉनीटर को पहले अमेरिका, कनाडा और चीन में उपलब्ध कराया गया है, लेकिन सैमसंग का कहना है कि इस महीने की आखिर से उनकी योजना अपने उत्पाद को अन्य देशों में भी लॉन्च करने की है।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स में विजुअल डिस्प्ले बिजनेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हेसुंग हा ने एक बयान में कहा कि हमारा नया स्मार्ट मॉनीटर बिल्कुल मांग के अनुरूप है। उपभोक्ताओं को अलग-अलग काम के लिए तमाम स्क्रीन्स के बीच चुनाव नहीं करना होगा क्योंकि इस डिस्प्ले में सारी सुविधा है।

इस फ्लैट स्क्रीन मॉनीटर के दो मॉडल होंगे, जिसमें से अल्ट्रा-हाई डेफिनेशन के साथ एम 7 को 32 इंच में पेश किया जाएगा, वहीं फुल एचडी रेजॉल्यूशन के साथ एम5 को 32 व 27 इंच दोनों विकल्पों के साथ लाया जाएगा। कंपनी के मुताबिक, इसे आज के उपभोक्ताओं की मांग को देखते हुए डिजाइन किया गया है, जो घर पर ही रहकर काम, सीखने की गतिविधियांऔर अपना मनोरंजन कर रहे हैं।

Write a comment