1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सैमसंग इसी महीने ला रहा है सबसे तेज स्मार्टफोन F62, 7000 mAh की बैटरी के साथ ये होगी कीमत

सैमसंग इसी महीने ला रहा है सबसे तेज स्मार्टफोन F62, 7000 mAh की बैटरी के साथ ये होगी कीमत

सैमसंग मिड रेंज स्मार्टफोन श्रेणी में एक और नया फोन लाॅन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इसी महीने एफ62 स्मार्टफोन को लाॅन्च करने जा रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 03, 2021 11:53 IST
Samsung F62 - India TV Paisa
Photo:GAMING AND TWEAKS TECH @GAMING_TWEAKS

Samsung F62 

नई दिल्ली। सैमसंग मिड रेंज स्मार्टफोन श्रेणी में एक और नया फोन लाॅन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इसी महीने F62 स्मार्टफोन को लाॅन्च करने जा रही है। यह फोन 7000 एमएएच की बैटरी से लैस होगा। फोन को एक नए चिपसेट के साथ लाॅन्च किया जाएगा, जो कि इस फोन को अपनी श्रेणी का सबसे तेज स्मार्टफोन बनाता है। सूत्रों के अनुसार फोन की कीमत 25000 रुपये हो सकती है। 

गैलेक्सी एफ 62 की सबसे बड़ी खूबी इसका प्रमुख एक्सिनोस प्रोसेसर होगा। यह डिवाइस को सेगमेंट में सबसे तेज स्मार्टफोन बना देगा। समाचार एजेंसी आईएएनएस ने सैमसंग के सूत्रों के हवाले से बताया कि दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग गैलेक्सी एफ 62 को लाॅन्च करने जा रही है। यह फ्लैगशिप.ग्रेड प्रोसेसर के साथ कंपनी का पहला मिड.सेगमेंट स्मार्टफोन है।

इससे पहले की रिपोर्टों में सामने आया था कि गैलेक्सी एफ62 में एक्सिनोस 9825 एसओसी होगा जो 6 जीबी रैम के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 आउट ऑफ बॉक्स पर चलेगा। हमें उम्मीद है कि इस पर वन यूआई 3.0 दिया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, सैमसंग और फ्लिपकार्ट एफ62 की लाॅन्च से पहले फुल "ऑन स्पीडी" कैंपेन भी शुरू कर सकते हैं। 

गैलेक्सी एफ 62 के लॉन्च के साथ, सैमसंग मिड सेगमेंट में अपनी स्थिति को और मजबूत बनाएगा। फिलहाल इस सेगमेंट सैमसंग के ही गैलेक्सी एम 51 और वन प्लस नॉर्ड का वर्चस्व है। गैलेक्सी एफ 62 के सेगमेंट.बेस्ट फीचर्स जैसे रियर में क्वाड कैमरा के साथ आने की संभावना है। यह लोकप्रिय एफ सीरीज में सैमसंग का दूसरा स्मार्टफोन होगा।

Write a comment