1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. मोबाइल से तस्वीर लेने पर मिल सकता है 5000 डॉलर का ईनाम, इमेजरी अवॉर्ड की हुई घोषणा

मोबाइल फोन से ली गई तस्वीर जिता सकती है 5000 डॉलर का ईनाम, जानिए क्या है तरीका

इस साल प्रतियोगिता की थीम "हैप्पी मोमेंट्स" रखी गई है। यहां यूजर को इसी थीम से मेल खाती हुई कोई तस्वीर या फिर वीडियो अपलोड करना होगा।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: October 06, 2021 13:23 IST
मोबाइल फोन से ली गई...- India TV Hindi News
Photo:FILE

मोबाइल फोन से ली गई तस्वीर जिता सकती है 5000 डॉलर का ईनाम, जानिए क्या है तरीका

अगर आपको भी फोटोग्राफी का शौक है और आप अपने मोबाइल फोन से ही हर खास मौके को कैद करने के लिए उत्सुक रहते हैं तो आपके लिए शाओमी एक खास प्रतियोगिता लेकर आया है। कंपनी ने अपने वार्षिक इंटरनेशनल फोटोग्राफी कॉन्टेस्ट का एलान कर दिया है, जिसका नाम Xiaomi Imagery Awards 2021 रखा गया है। आपको अपने शाओमी स्मार्टफोन से खींची गई शानदार तस्वीरों को 30 नवंबर तक इस प्रतिस्पर्धा में भेजना होगा। प्रतियोगिता के विजेता को 5,000 डॉलर का पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। 

इस साल प्रतियोगिता की थीम "हैप्पी मोमेंट्स" रखी गई है। यहां यूजर को इसी थीम से मेल खाती हुई कोई तस्वीर या फिर वीडियो अपलोड करना होगा। इसके लिए कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर एक खास ईवेंट पेज क्रिएट किया है। यहां सबसे बड़ी शर्त यह है कि आपके द्वारा अपलोड की गई तस्वीर या फिर वीडियो सिर्फ Xiaomi या Redmi स्मार्टफोन से ली गई होनी चाहिए। 

प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए ये हैं शर्तें

इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए आखिरी तारीख 30 नवंबर है। आपे इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए रेडमी और शाओमी के फोन से ली गई अधि​कतम 20 फ़ोटो और अधिकतम 5 वीडियो अपलोड कर सकते हैं। यहां फोटो का साइज 300KB और 30MB के बीच होना चाहिए। उनमें EXIF ​​​​जानकारी होनी चाहिए। वहीं यदि आप वीडियो अपलोड करते हैं तो यह MP4 फॉर्मेट में होना चाहिए। 1 मिनट से अधिक लंबा और 500 एमबी से अधिक साइज का नहीं होना चाहिए।

जीत सकत हैं लाखों रुपये के ईनाम

इस प्रतियोगिता में विजेताओं को भारी भरकम अवॉर्ड भी प्रदान किए जाएंगे। कॉन्टेस्ट पेज पर दी गई जानकारी के अनुसार विजेता को 5,000 डॉलर का पुरस्कार मिलेगा। भारतीय मुद्रा में इस ईनाम की राशि 3,72,514 रुपये होगी। इसके अलावा शीर्ष 10 तस्वीरों के आवेदकों को विभिन्न सामानों के साथ मुफ्त Xiaomi Mi 11 T और Xiaomi 11T Pro मिलेंगे। 

Latest Business News

Write a comment