1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. भारत में शाओमी को टक्‍कर दे सकती है हांगकांग की ये कंपनी, लॉन्‍च की स्‍मार्टफोन की नई सीरीज

भारत में शाओमी को टक्‍कर दे सकती है हांगकांग की ये कंपनी, लॉन्‍च की स्‍मार्टफोन की नई सीरीज

स्पार्क गो में 6.1 इंच की स्क्रीन होगी, जो 19.5:9 डॉट नॉच डिस्प्ले के साथ आएगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 28, 2019 15:10 IST
TECNO SPARK series to give Xiaomi some fight in India- India TV Paisa
Photo:TECNO SPARK SERIES TO GIV

TECNO SPARK series to give Xiaomi some fight in India

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में प्रतिस्‍पर्धा को बढ़ाने के लिए हांगकांग की ट्रांसन होल्डिंग्‍स की सहयोगी कंपनी टेक्‍नो मोबाइल ने अपने स्‍मार्टफोन की नई सीरीज का वीडियो टीजर जारी किया है। सूत्रों के मुत‍ाबिक कंपनी की तीसरी वैश्विक प्रोडक्‍ट लाइन को स्‍पार्क नाम दिया गया है। इस सीरीज का पहला फोन स्‍पार्क गो होगा, जो कई सारे फीचर्स से लैस होगा और 6,000 रुपए से कम कीमत के साथ रेडमी 7ए सहित अन्‍य ब्रांड्स को कड़ी टक्‍कर देगा।

स्‍पार्क गो में 6.1 इंच की स्‍क्रीन होगी, जो 19.5:9 डॉट नॉच डिस्‍प्‍ले के साथ आएगी। इसके अलावा इसमें आर्टिफ‍िशियल इंटेलीजेंस (एआई) कैमरा सेटिंग्‍स, एआई वीडियो चैट फ्लैश के साथ यूजर्स फ्रेंडली इंटरफेस होगा, जो एंड्रॉयड 9 पाई से संचालित होगा।

वहीं, दूसरी तरफ रेडमी 7ए के बेस वेरिएंट में 5.45 इंच का सामान्‍य डिस्‍प्‍ले है। अपने एंटी स्‍तर के स्‍मार्टफोन सीरीज के साथ कंपनी का लक्ष्‍य पुराने की जगह नया फोन अपग्रेड करने वाले छात्र और कॉलेज छात्र हैं, जो किफायती दाम पर नवीनतम फीचर्स चाहते हैं।

टेक्‍नो मोबाइल ने घोषणा की है कि स्‍पार्क सीरीज के तहत फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन को भारत में 29 अगस्‍त को एक भव्‍य कार्यक्रम में लॉन्‍च किया जाएगा।

Write a comment