Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Truke Fit Pro वायरलेस ईयरबड्स मात्र 999 रुपए में हुए लॉन्च, देखें इसके बेहतरीन फीचर्स

Truke Fit Pro वायरलेस ईयरबड्स मात्र 999 रुपए में हुए लॉन्च, देखें इसके बेहतरीन फीचर्स

Truke Fit Pro | ऑडियो ब्रांड Truke ने भारत में अपने वायरलेस ईयरबड्स Fit Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। प्रीमियम क्वालिटी वाले यह इयरबड्स यूनिवर्सल टाइप-सी चार्जर को स्पोर्ट करते है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: July 06, 2020 17:59 IST
Truke Fit Pro wireless earbuds launched at just Rs 999- India TV Paisa

Truke Fit Pro wireless earbuds launched at just Rs 999

नई दिल्ली: ऑडियो ब्रांड Truke ने भारत में अपने वायरलेस ईयरबड्स Fit Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। प्रीमियम क्वालिटी वाले यह इयरबड्स यूनिवर्सल टाइप-सी चार्जर को स्पोर्ट करते है। यह मात्र 15 मिनट चार्ज होने पर 1 घंटे का प्लेबैक देते है और 99% स्मार्टफोन और गेमिंग डिवाइस को स्पोर्ट करते है। अमेज़न पर यह मात्र 999 रुपए की कीमत में उपलब्ध है।

Truke Fit Pro ईयरबड्स को मैक्सिमम कंफर्ट देने के लिए इंजीनियर किया गया है। यह 24 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक देने के लिए 500mAh के चार्जिंग केस के साथ आती है। कंपनी ने Fit Pro को तीन ट्रेंडी कलर वैरिएंट्स बेसिल ग्रीन, रॉयल ब्लू और कार्बन ब्लैक में बाजार में उतारा हैं।

Truke Fit Pro wireless earbuds launched at just Rs 999

Image Source : TRUKE
Truke Fit Pro wireless earbuds launched at just Rs 999

Truke Fit Pro के संस्थापक और सीईओ  पंकज उपाध्याय ने लॉन्च पर बोलते हुए कहा, “Truke वायरलेस इयरफ़ोन और साउंड एक्सेसरीज़ की बेहतरीन रेंज का निर्माण करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो प्रीमियम साउंड क्वालिटी, विश्वसनीयता, पहनने में आरामदायक और अफोर्डबल भी हो। 

उन्होनें कहा कि हमने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर अच्छे फीचर्स वाले ज्यादार ब्रांडों की कीमत बहुत अधिक देखी है। इसलिए हमने हमारे नए Truke Fit Pro को एक किफायती, उच्च तकनीक वाले विकल्प के रूप में डिजाइन किया गया है जो अपने सेगमेंट में उच्च-रेंज वाले ब्रैंड्स के समान सुनने का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है। ”

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement