ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Truke ने गेमिंग ट्रू वायरेलस ईयरबड्स BTG 1, BTG 2 को किया लॉन्च, देखें कीमत

Truke ने गेमिंग ट्रू वायरेलस ईयरबड्स BTG 1, BTG 2 को किया लॉन्च, देखें कीमत

कंपनी ने कहा कि गेमिंग टीडब्ल्यूएस में बेस्ट-इन-क्लास 60 एमएस अगोचर लो लेटेंसी और ड्यूअल मोड कॉन्फिगरेशन का एक अनूठा संयोजन है जो यूजर्स को म्यूजिक मोड और गेमिंग मोड के बीच आसानी से ग्लाइड करने में सक्षम बनाता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 26, 2021 22:01 IST
Truke ने गेमिंग ट्रू वायरेलस ईयरबड्स BTG 1, BTG 2 को किया लॉन्च, देखें कीमत- India TV Paisa
Photo:TRUKE

Truke ने गेमिंग ट्रू वायरेलस ईयरबड्स BTG 1, BTG 2 को किया लॉन्च, देखें कीमत

नई दिल्ली: गेमर्स को सशक्त बनाने के उद्देश्य से जर्मन ऑडियो ब्रांड ट्रक ने नई गेमिंग-रेंज टीडब्ल्यूएस-बीटीजी-1 और बीटीजी-2 का अनावरण किया, जिसकी कीमत 1,999 रुपये है। 24 अगस्त से बीटीजी-1 फ्लिपकार्ट पर और बीटीजी-2 अमेजॉन पर उपलब्ध होगा। यह डिवाइस दो आकर्षक डिजाइनों में उपलब्ध होगा - फ्यूचरिस्टिक रेडिएंट डिजाइन और मॉडर्न ट्राइबल डिजाइन - जो एक अद्वितीय गेमिंग अनुभव प्रदान करता है।

ट्रक के संस्थापक और सीईओ पंकज उपाध्याय ने एक बयान में कहा, "हमारे परिचालन के पिछले एक साल में, हमें अपने ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने हमारे उत्पादों का इस्तेमाल किया है और हमारे उत्पाद की गुणवत्ता और स्थायित्व के पैरोकार बन गए हैं।" उपाध्याय ने कहा, "उत्पाद सभी साउंड सपोर्ट फीचर्स से लैस हैं। भविष्य में, हम भारत के सर्वश्रेष्ठ वियरेबल (पहनने वाले डिवाइस) सहायक ब्रांड बनने के लिए अपने प्रयास पर काम करना जारी रखेंगे।"

बीटीजी-1 और बीटीजी-2 दोनों टीडब्ल्यूएस उच्च प्रदर्शन वाले गेमिंग-कोर चिपसेट के साथ बेहतर ध्वनि गुणवत्ता के साथ पैक किए गए हैं। इन टीडब्ल्यूएस में 32-बिट आरआईएससी एन्वायर्नमेंटल नॉइज कैंसिलेशन (ईएनसी) है जो इको, विंड और नॉइज को खत्म करता है। यह डिवाइस ड्यूअल ऑडियो डिकोडिंग के साथ ब्लूटूथ 5.1 द्वारा सपोर्टेड हैं, जो 8 डीबीएम ट्रांसमीटिंग पावर (संचारण शक्ति) प्रदान करते हैं।

कंपनी ने कहा कि गेमिंग टीडब्ल्यूएस में बेस्ट-इन-क्लास 60 एमएस अगोचर लो लेटेंसी और ड्यूअल मोड कॉन्फिगरेशन का एक अनूठा संयोजन है जो यूजर्स को म्यूजिक मोड और गेमिंग मोड के बीच आसानी से ग्लाइड करने में सक्षम बनाता है। दोनों टीडब्ल्यूएस में अविश्वसनीय रूप से लंबी बैटरी-लाइफ है जो एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक का प्लेटाइम और केस के साथ कुल 48 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करती है। ये डिवाइस केस से 3-4 टाइम्स चार्ज के साथ 180 घंटे का स्टैंडबाय टाइम स्पोर्ट करते हैं। टीडब्ल्यूएस डिवाइस में टिकाऊ टाइप-सी चाजिर्ंग पोर्ट के साथ ओवरचार्ज प्रोटेक्शन और कम बिजली की खपत जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

Write a comment
elections-2022