1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 29 अप्रैल को मिलेगा शानदार तोहफा, Vivo लॉन्‍च करेगी नया स्‍मार्टफोन Vivo V21 5G

29 अप्रैल को मिलेगा शानदार तोहफा, Vivo लॉन्‍च करेगी नया स्‍मार्टफोन Vivo V21 5G

इस आगामी स्मार्टफोन में 6.44 इंच की ई3 एएमओएलईडी डिस्प्ले के साथ एक डिय्रूडॉप नॉच, 800 निट्स पीक ब्राइटनेस और एचडीआर 10 प्लस सपोर्ट मिलने की संभावना है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: April 26, 2021 15:07 IST
Vivo V21 5G to launch in India on April 29 - India TV Paisa
Photo:VIVO INDIA@TWITTER

Vivo V21 5G to launch in India on April 29 

नई दिल्‍ली।  स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी वीवो 29 अप्रैल को भारत में एक नया स्मार्टफोन वीवो वी21 5जी (Vivo V21 5G) लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आगामी वीवो वी21 सीरीज में शुरू में दो मॉडल बाजार में उतारे जाएंगे, जिसमें वी21 5जी और वी21ई शामिल हैं। गिज्मोचाइना रिपोर्ट के अनुसार, इन दो डिवाइस का अनावरण पहली बार 27 अप्रैल को मलेशिया में किया जाएगा। इसके बाद वीवो वी21 5जी को 29 अप्रैल को भारत में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है।

इस आगामी स्मार्टफोन में 6.44 इंच की ई3 एएमओएलईडी डिस्प्ले के साथ एक डिय्रूडॉप नॉच, 800 निट्स पीक ब्राइटनेस और एचडीआर 10 प्लस सपोर्ट मिलने की संभावना है। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800यू एसओसी द्वारा संचालित होगा, जिसमें 8 जीबी रैम की सुविधा होगी। स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें ओआईएस के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड यूनिट और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर होगा। स्मार्टफोन में ओआईएस के साथ 44 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा की भी सुविधा होगी।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो वीवो वी21 5जी एंड्रॉएड 11 (फनटच ओएस 11 एक्स) पर संचालित होगा। इसमें 33 वॉट फास्ट चाजिर्ंग की सुविधा होगी। इसकी बैटरी 4,000 एमएएच की होगी।

गूगल का पिक्सल 5ए 11 जून को हो सकता है लॉन्च

गूगल ने हाल ही में अपने आगामी स्मार्टफोन पिक्सल 5ए को बाजार में उतारने को लेकर घोषणा की है, जिसे 11 जून को लॉन्च किया जा सकता है। कैमरा फीचर्स और एचडीआर प्लस एल्गोरिदम की क्षमताओं से संबंधित एक हालिया ब्लॉग पोस्ट में, कंपनी ने पहले से मौजूद पिक्सल फोन के साथ लिए गए कैमरा सैंपल से भरी गूगल फोटो गैलरी को लिंक किया है। कंपनी ने ब्लॉग पोस्ट पर दो तस्वीर साझा की हैं।

जीएसएमएरिना की रिपोर्ट अनुसार, यह संकेत मिला है कि इसका स्नैपड्रैगन 765 जी चिपसेट और 5जी कनेक्टिविटी के साथ केवल एक ही वेरिएंट होगा। इसमें कोई भी 4जी विकल्प मिलने की उम्मीद नहीं है। ईएक्सआईएफ डेटा में भी संकेत दिए गए हैं कि इस फोन में एक अल्ट्रावाइल्ड कैमरा हो सकता है। सैंपल फोटो पिछले साल 1 अक्टूबर को ली गई थी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि दूसरी तस्वीर में किसी भी ईएक्सआईएफ डेटा का तो अभाव है मगर यह पिक्सल 5ए है। डिवाइस के ऊपर और नीचे न्यूनतम बेजल्स के साथ डिवाइस में पंच-होल डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। आगामी पिक्सल 5ए में 6.2 इंच की एफएचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है। पिक्सल 5ए में ड्यूअल कैमरा और एक फ्लैश की सुविधा हो सकती है। फोन में 3.5 मिमी हेडफोन जैक, रियर फिंगरप्रिंट रीडर और स्टीरियो स्पीकर हो सकते हैं।

खुशखबरी: छोटे शहरों के लोगों को रेल के किराये में मिलेगी हवाई जहाज की सुविधा...

Covishield से डबल कीमत पर मिलेगा Covaxin का टीका, कंपनी ने तय की ये कीमत

पीएम मोदी ने की घोषणा, 80 करोड़ लोगों को मिलेगा 26 हजार करोड़ का फायदा

इमरान खान ने कोरोन संकट से जूझ रहे भारत के लिए कही ये बात...

 

Write a comment
X