Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. वीवो ने आज भारत में लॉन्‍च किया वी9 का सस्‍ता वर्जन, इसमें है डुअल रिअर कैमरा और फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले

वीवो ने आज भारत में लॉन्‍च किया वी9 का सस्‍ता वर्जन, इसमें है डुअल रिअर कैमरा और फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले

चीनी हैंडसेट निर्माता वीवो ने शुक्रवार को अपने फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन वी9 के कस्‍टोमाइज्‍ड वेरिएंट वीवो वी9 यूथ को युवाओं के लिए पेश किया है। इसकी कीमत 18,990 रुपए रखी गई है, जबकि वी9 की कीमत 22,990 रुपए है।

Abhishek Shrivastava Written by: Abhishek Shrivastava
Published on: April 20, 2018 17:26 IST
vivo v9 youth- India TV Paisa

vivo v9 youth

 

नई दिल्‍ली। चीनी हैंडसेट निर्माता वीवो ने शुक्रवार को अपने फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन वी9 के कस्‍टोमाइज्‍ड वेरिएंट वीवो वी9 यूथ को युवाओं के लिए पेश किया है। इसकी कीमत 18,990 रुपए रखी गई है, जबकि वी9 की कीमत 22,990 रुपए है। इस तरह यह नया फोन 4000 रुपए सस्‍ता है।

वीवो वी9 यूथ 6.3 इंच फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले 2.0, 16मेगापिक्‍सल और 2मेगापिक्‍सल डुअल रिअर कैमरा, 16मेगापिक्‍सल आर्टिफ‍िशियल इंटेलीजेंस (एआई) सेल्‍फी कैमरा और 32जीबी मेमोरी के साथ आता है। इसकी मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। वीवो इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफ‍िसर केनी झेंग ने कहा कि वीवो वी9 यूथ को पेश करने के जरिये हम अपने फ्लैगशिप वी9 में बेहतर फीचर नए अवतार में लेकर आए हैं, जिसे युवा और आधुनिक उपभोक्‍ताओं के लिए तैयार किया गया है। 

वीवो वी9 यूथ में क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 450 ओक्‍टाकोर प्रोसेसर, 3260एमएएच बैटरी लगी हुई है। यह फोन फनटच ओएस 4.0 (एंड्रॉयड 8.1 पर आधारित) पर काम करता है। झेंग ने कहा कि यह फोन उन उपभोक्‍ताओं के लिए है जो दमदार स्‍मार्टफोन अनुभव किफायती कीमत पर चाहते हैं। वीवो के फ्लैगशिप डिवाइस वी9 की तरह ही वीवो वी9 यूथ भी गेम मोड के साथ आता है, जो यूजर्स को गेमिंग के दौरान सभी मैसेज, कॉल्‍स और अर्ल्‍टस रोकने की अनुमति देता है।

वीवो वी9 के लिए मिल रहा है बिना ब्‍याज के लोन

होम क्रेडिट इंडिया प्रा. लि. नामक एनबीएफसी वीवो वी9 स्‍मार्टफोन को खरीदने के लिए अपने ग्राहकों को शून्‍य प्रतिशत ब्‍याज दर पर लोन दे रही है। इसके लिए ग्राहकों को मामूली प्रोसेसिंग फीस देनी होगी। ग्राहकों को छह या सात महीनों में ईएमआई के जरिये लोन चुकाने का विकल्‍प दिया जा रहा है। वीवो वी9 स्मार्टफोन में 16एमपी और 5एमपी का डुअल रिअर कैमरा लगा है और इसमें 19.9 फुलव्यू डिसप्ले 2.0 और 90 प्रतिशत का स्क्रीन टु बॉडी रेश्‍यो है। यह स्मार्टफोन कैंपेन गोल्ड और पर्ल ब्लैक रंगों में उपलब्ध है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement