Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. वोडाफोन ने मिलाया आसुस से हाथ, स्‍मार्टफोन खरीदने पर मिलेगा 10जीबी डाटा फ्री

वोडाफोन ने मिलाया आसुस से हाथ, स्‍मार्टफोन खरीदने पर मिलेगा 10जीबी डाटा फ्री

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने हैंडसेट निर्माता कंपनी आसुस के साथ हाथ मिलाया है। इस साझेदारी के तहत नवीनतम आसुस जेनफोन मैक्स प्रो (एम1) स्मार्टफोन खरीदने वाले उपभोक्ताओं को वोडाफोन के पोस्टपेड और प्रीपेड ऑफर्स का लाभ मिलेगा।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: May 05, 2018 13:22 IST
vodafone asus- India TV Paisa

vodafone asus

नई दिल्‍ली। टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने हैंडसेट निर्माता कंपनी आसुस के साथ हाथ मिलाया है। इस साझेदारी के तहत नवीनतम आसुस जेनफोन मैक्स प्रो (एम1) स्मार्टफोन खरीदने वाले उपभोक्ताओं को वोडाफोन के पोस्टपेड और प्रीपेड ऑफर्स का लाभ मिलेगा। यह हैंडसेट एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

वोडाफोन ने कहा कि उसके प्रीपेड उपभोक्ता आसुस जेनफोन मैक्स प्रो (एम1) की खरीद पर एक साल तक 10 जीबी प्रति माह (कुल 120 जीबी) अतिरिक्त डाटा का मुफ्त लाभ उठा सकेंगे। इसके लिए 199 रुपए या उससे अधिक का कोई भी प्लान लेना होगा। वहीं 399 रुपए या अधिक का रेड प्लान लेने वाले वोडाफोन पोस्टपेड उपभोक्ता भी आसुस जेन फोन मैक्स प्रो (एम1) की खरीद पर 10 जीबी प्रति माह अतिरिक्त डाटा के फायदे पा सकते हैं। इसके अलावा वोडाफोन के रेड पोस्टपेड उपभोक्ता दो साल के लिए फ्री रेड शील्ड डिवाइस सिक्योरिटी सोल्यूशन का लाभ भी उठा सकते हैं।

वोडाफोन इंडिया के एसोसिएट निदेशक अवनीश खोसला ने कहा कि आज के उपभोक्ता बेहतरीन परफोर्मेंस वाले स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं लेकिन अक्सर इनकी ऊंची कीमत के चलते वे स्मार्टफोन नहीं खरीद पाते। इस साझेदारी के माध्यम से हम उपभोक्ताओं की इसी समस्या को दूर करना चाहते हैं ताकि वे किफायती दरों पर हाई टेक स्मार्टफोन खरीद सकें और साथ ही फ्री डाटा के साथ नॉन-टेल्को डील्स के वीकली ऑफर्स का लाभ भी उठा सकें। इसीलिए हम ढेरों ऑफर्स और डील्स से युक्त यह फुली लोडेड स्मार्टफोन पैकेज लेकर आए हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement