Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. कोरोनावायरस के कारण Xiaomi और Realme ने भारत में रद्द किए ऑन-ग्राउंड लॉन्च इवेंट

कोरोनावायरस के कारण Xiaomi और Realme ने भारत में रद्द किए ऑन-ग्राउंड लॉन्च इवेंट

भारत में कोरोनावारस की पुष्टि होने के बाद चीन की दो बड़ी मोबाइल कंपनियों रियलमी और शाओमी ने नई दिल्ली में होने वाले इवेंट को रद्द कर दिया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: March 03, 2020 23:52 IST
Xiaomi decided to not host on-ground product launch events in March due to Coronavirus- India TV Paisa

Xiaomi decided to not host on-ground product launch events in March due to Coronavirus

नई दिल्ली: भारत में कोरोनावारस की पुष्टि होने के बाद चीन की दो बड़ी मोबाइल कंपनियों रियलमी और शाओमी ने नई दिल्ली में होने वाले इवेंट को रद्द कर दिया है। शाओमी ने ट्विट कर कहा कि कोरोना वायरस की हालिया रिपोर्ट के बाद हमने सुरक्षा चिंताओं के कारण मार्च में ऑन-ग्राउंड प्रोडक्ट लॉन्च की मेजबानी नहीं करने का फैसला किया है। शाओमी की इस घोषणा के बाद 12 मार्च को लॉन्च होने वाले रेडमी नोट 9 (Redmi Note 9) और 9 प्रो को भारत में अब ऑनलाइन लॉन्च किया जाएगा। 

Xiaomi के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने अपने बताया कि भारत के अलग-अलग हिस्सों में कोरोनावायरस के सामने आ रहे मामलों को ध्यान में रखते हुए 12 मार्च को आयोजित होने वाले Redmi Note 9 सीरीज के लॉन्च इवेंट को रद्द किया जा रहा है। हमने Mi Fans, मीडिया के मित्रों और कर्मचारियों की सेहत का ख्याल रखते हुए ये फैसला लिया है। इस स्मार्टफोन को 12 मार्च को दिन के 12 बजे ऑनलाइन चैनल्स के माध्यम से लॉन्च किया जाएगा।

वहीं  रियलमी ने कहा है कि Realme 6 सीरीज की लॉन्चिंग ऑनलाइन होगी। कार्यक्रम के बदलाव के बारे में रियलमी इंडिया के सीईओ ने दी। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने कहा है कि जिन लोगों से इवेंट के टिकट के लिए पैसे लिए गए थे, उन्हें एक-एक रियलमी बैंड दिया जाएगा और इसकी जानकारी ई-मेल के जरिए दी जाएगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement