1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. श्याओमी ने फेस्टिव सेल के दौरान बेचे 53 लाख डिवाइस, प्रत्येक मिनट में बिकी 525 डिवाइस

श्याओमी ने फेस्टिव सेल के दौरान बेचे 53 लाख डिवाइस, प्रत्येक मिनट में बिकी 525 डिवाइस

चाइनीज हैंडसेट मेकर श्याओमी ने शनिवार को घोषणा की कि उसने रिकॉर्ड-ब्रेकिंग सेल को हासिल करते हुए फेस्टिव सीजन सेल के दौरान भारत में 53 लाख डिवाइस (प्रत्येक मिनट में 525 डिवाइस) बेचे। 

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: October 05, 2019 18:09 IST
Xiaomi - India TV Paisa

Xiaomi 

बेंगलुरु। चाइनीज हैंडसेट मेकर श्याओमी ने शनिवार को घोषणा की कि उसने रिकॉर्ड-ब्रेकिंग सेल को हासिल करते हुए फेस्टिव सीजन सेल के दौरान भारत में 53 लाख डिवाइस (प्रत्येक मिनट में 525 डिवाइस) बेचे। श्याओमी इंडिया के हेड ऑफ कैटेगरी एंड ऑनलाइन सेल्स रघु रेड्डी ने एक बयान में कहा, 'श्याओमी के लिए यह फेस्टिव सीजन बेहतरीन रहा और हम यह देखकर रोमांचित हैं कि 53 लाख लोगों ने हमारे साथ जश्न मनाने का फैसला किया। प्रत्येक वर्ष हम अपने ग्राहकों के लिए और भी आकर्षक व बेहतर ऑफर वाली सेल लाने का प्रयत्न करते हैं।'

भारत में जिस समय फ्लिपकार्ट पर रेडमी नोट 7 बेस्ट-सेलिंग स्मार्टफोन बना हुआ था, उसी वक्त श्याओमी ने 38 लाख स्मार्टफोन बेचे। इसी के साथ श्याओमी भी अमेजन पर बेस्ट-सेलिंग स्मार्टफोन ब्रांड बना। श्याओमी के डिवाइसों में स्मार्टफोन, एमआई टीवी, एमआई बैंड (एस), एमआई पॉवर बैंक्स, एमआई ईयरफोन और अन्य उपकरण शामिल हैं। इन सभी डिवाइसों की बिक्री एमआई डॉट कॉम और इसके पार्टनर प्लेटफॉर्म्स पर हुई। पिछले साल श्याओमी ने इस समय 25 लाख स्मार्टफोन बेचे थे और 50 प्रतिशत से अधिक ग्रोथ रेट (साल-दर-साल) देखी।

Write a comment
bigg-boss-13