Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Zen ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड मार्शमैलो पर चलने वाला फोन एडमायर स्‍टार

Zen ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड मार्शमैलो पर चलने वाला फोन एडमायर स्‍टार

भारतीय स्‍मार्टफोन कंपनी Zen मोबाइल ने बजट फोन बाजार बाजार में एक शानादार मोबाइल लॉन्‍च किया है। कंपनी ने इस एंड्रॉयड स्मार्टफोन का नाम एडमायर स्टार रखा है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: September 13, 2016 14:41 IST
Zen ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड मार्शमैलो पर चलने वाला फोन एडमायर स्‍टार, कीमत 3290 रुपए- India TV Paisa
Zen ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड मार्शमैलो पर चलने वाला फोन एडमायर स्‍टार, कीमत 3290 रुपए

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Zen मोबाइल ने बजट फोन बाजार बाजार में एक शानादार मोबाइल लॉन्‍च किया है। कंपनी ने इस एंड्रॉयड स्मार्टफोन का नाम एडमायर स्टार रखा है। इस फोन की कीमत 3,290 रुपए रखी गई है। कम कीमत होने के बावजूद इसमें एंड्रॉयड का एडवांस वर्जन मार्शमैलो दिया गया है। यह एक 3G सपोर्ट वाला फोन है। बजट फोन होने के बावजूद कंपनी ने इसमें कई एडवांस फीचर देने की कोशिश की है।

LG ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड नॉगट पर चलने वाला दुनिया का पहला स्‍मार्टफोन वी20

तस्वीरों में देखिए बड़े स्क्रीन वाले स्मार्टफोन

Big Screen Phone

coolpadIndiaTV Paisa

xiaomiIndiaTV Paisa

asus (1)IndiaTV Paisa

intexIndiaTV Paisa

yuIndiaTV Paisa

इस फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो Zen एंड्रॉयड स्टार में 4.5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए स्क्रीन दी गई है। एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलने वाला यह फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है। फोन में 512 mb की रैम दी गई है। इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 8 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 32 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकेगा।

कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स, ये हैं 8,000 रुपए से सस्ते 4G स्मार्टफोन

इस डुअल सिम हैंडसेट का रियर कैमरा 5 मेगापिक्सल का है और फ्रंट कैमरे का सेंसर 1.3 मेगापिक्सल का है। बैटरी की क्षमता 2000 एमएएच की है। यह 3जी डुअल सिम सपोर्ट के साथ आएगा। एक सिम स्लॉट 3जी और दूसरा सिम स्लॉट जीपीआरएस/ एज को सपोर्ट करेगा। ज़ेन एडमायर स्टार में ज़ेन ऐप क्लाउड, नेक्स्टजेन टीवी, वीयूलिव, सावन, यूसी मिनी ब्राउज़र और ज़ेन केयर ऐप पहले से इंस्टॉल हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement