Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Anand Mahindra Viral Tweet: आनंद महिंद्रा ने Black & White TV को लेकर किया ट्वीट, फैंस बोले- सच है बात

Anand Mahindra Tweet: आनंद महिंद्रा ने Black & White TV को लेकर किया ट्वीट, बोले- काश रिमोट...

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट के अब तक 13 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है जबकि इसे 35 हजार लोगों ने लाइक किया है। उनके इस ट्वीट को 2 हजार से अधिक बार रीट्वीट किया गया है। फैंस अपनी तरह से इस ट्वीट पर रिप्लाई कर रहे हैं। ज्यादातर लोगों का कहना था कि सर आपने आज पुराने दिनों की याद ताजा कर दी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: March 17, 2023 7:04 IST
Anand Mahindra, Anand Mahindra Black and White TV Tweet, Anand Mahindra Remote Tweet,  top15 busines- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो आनंद महिंद्रा के ट्वीट अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं।

Anand Mahindra Viral Tweet: बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। ट्विटर पर आए दिन वे किसी न किसी खास टॉपिक को लेकर ट्वीट करते रहते हैं। आनंद महिंद्रा जब भी ट्वीट करते हैं वह सुर्खियों में छा जा जाता है। उनका हर ट्वीट वायरल होता है। एक बार फिर से ऐसा ही हुआ है। ट्विटर पर उन्होंने जो लेटेस्ट ट्वीट किया है वह लोगों के दिल को छू गया और इस ट्वीट ने फैंस की पुरानी यादें ताजा कर दीं। आनंद महिंद्रा ने ब्लैक एंड व्हाइट टीवी को लेकर एक ट्वीट किया जिसने लोगों को पुराने दौर कि याद दिला दी। उनका यह ट्वीट इस समय चर्चा में बना हुआ है। 

आनंद महिंद्रा का पुराने टीवी को लेकर किया गया ट्वीट लोगों को 30-40 साल पहले के दिनों में ले गया जब घरों में ब्लैक एंड व्हाइट टीवी हुआ करता था। उस जमाने में टीवी का बॉक्स भी लकड़ी से ही बनाया जाता था और उसमें चैनल बदलने के लिए बार बार टीवी के पास जाना होता था। टीवी में एक बड़ा सा बटन होता था जिससे चैनल चेंज होते थे और कुछ छोटे बटन हुआ करते थे जो वॉल्यूम और सेटिंग के लिए थे। 

आनंद महिंद्रा ने लेटेस्ट एक ट्वीट किया जिसमें पुराना ब्लैक एंड व्हाइट टीवी था और टीवी के ऊपर उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि मेरे माता पिता के पास ऐसा टीवी था मुझे अच्छे से याद है क्योंकि उस समय मैं ही रिमोट हुआ करता था। आप भी आनंद महिंद्रा के इस पोस्ट को देखें।

इसके अलावा आनंद महिंद्रा ने इस पोस्ट में कई शानदार बातें लिखीं। उन्होंने लिखा कि यह बेहद शानदार था, काश रिमोट का आविष्कार नहीं हुआ होता। अगर ऐसा होता तो हम सब कुछ पाउंड तो जरूर हल्के और पूरी तरह से फिट होते। उनका यह ट्वीट इस समय तेजी से वायरल हो रहा है।

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट के अब तक 13 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है जबकि इसे 35 हजार लोगों ने लाइक किया है। उनके इस ट्वीट को 2 हजार से अधिक बार रीट्वीट किया गया है। 

यह भी पढ़ें- Google ने यूजर्स को दी नई ताकत, अब Gmail पर बस सब्जेक्ट लिखें- AI तैयार कर देगा पूरा कंटेंट

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement