Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सस्ता नहीं होगा Apple का नया OLED iPad Pro, मैकबुक प्रो के बराबर होगी इसकी कीमत

सस्ता नहीं होगा Apple का नया OLED iPad Pro, मैकबुक प्रो के बराबर होगी इसकी कीमत

लीक्स की मानें तो ओएलईडी डिस्प्ले वाले 11 इंच के आईपैड प्रो की कीमत वर्तमान मॉडल की तुलना में 80 प्रतिशत ज्यादा होगी और यह लगभग 1,500 डॉलर से शुरू होगी। बताया जा रहा है कि एप्पल अगले साल आईपैड प्रो को मार्केट में लॉन्च कर सकती है।

Gaurav Tiwari Edited By: Gaurav Tiwari
Published on: March 13, 2023 7:06 IST
Apple Ipad, Macbook Pro, tech News, Tech News in Hindi, Apple New Launch, Apple ipad pro Price,  ipa- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो एप्पल आईपैड प्रो में में यूजर्स को कई नए-नए फीचर्स भी मिलने वाले हैं।

सैन फ्रांसिस्को: टेक कंपनी एप्पल के अपकमिंग ओएलईडी आईपैड प्रो की कीमत मैकबुक प्रो जितनी होगी। एप्पल इनसाइडर की रिपोर्ट ने सप्लाई चेन की एक नई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि ओएलईडी स्क्रीन वाले टेक जायंट के नए आईपैड प्रो मॉडल, जिनके अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है, की कीमत मौजूदा रिलीज की तुलना में 80 प्रतिशत ज्यादा होगी।

अफवाह है कि ओएलईडी डिस्प्ले वाले 11 इंच के आईपैड प्रो की कीमत वर्तमान मॉडल की तुलना में 80 प्रतिशत ज्यादा होगी और यह लगभग 1,500 डॉलर से शुरू होगी। दूसरी ओर, 12.9 इंच एडिशन 60 प्रतिशत अधिक महंगा होगा और 1,800 डॉलर से शुरू होगा।

इसके अलावा, आईफोन मेकर एलजी डिस्प्ले और सैमसंग डिस्प्ले के साथ मूल्य निर्धारण पर चर्चा कर रहे हैं। इस बीच, पिछले महीने यह बताया गया कि टेक जायंट ने अपने अपकमिंग आईपैड प्रो मॉडल के लिए एलजी डिस्प्ले और सैमसंग से ओएलईडी पैनल का ऑर्डर दिया है, जिसके अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद है।

एप्पल ने अभी तक आईपैड प्रो के लिए ओएलईडी डिस्प्ले के ऑर्डर वॉल्यूम पर फैसला नहीं किया है, हालांकि यह माना जा रहा है डिस्प्ले के लिए एलजी और सैमसंग को बराबर बराबर ऑर्डर दिया जा सकता है। पिछली रिपोर्ट में कहा गया था कि कंपनी वर्तमान में पारंपरिक एलसीडी डिस्प्ले के साथ 12.9 इंच का मिनी-एलईडी आईपैड प्रो और 11 इंच का आईपैड प्रो पेश करती है।

यह भी पढ़ें- रतन टाटा इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक अकाउंट को करते हैं फॉलो, 85 लाख फॉलोअर्स के बीच जानें कौन है वह लकी चार्म!

यह भी पढ़ें-  अब लोगों को रास नहीं आते सस्ते फोन्स, पिछले साल इन 10 स्मार्टफोन्स को सबसे ज्यादा खरीदा गया

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement