Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. आधी कीमत में मिल रहा है 1 लाख वाला MacBook Air M1, जानें डिस्काउंट ऑफर की डिटेल्स

आधी कीमत में मिल रहा है 1 लाख वाला MacBook Air M1, यहां जानें डिस्काउंट ऑफर पाने की पूरी डिटेल

जब भी एक लाख सेगमेंट में लैपटॉप की बात आती है तो सबसे पहला ध्यान मैकबुक की तरफ ज्यादा है. एम1 चिपसेट के साथ आने वाला मैकबुक एयर कई टॉस्क को बड़ी ही आसानी से कर लेता है. अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो इस समय आपको 1 लाख यह लैपटॉप लगभग आधी कीमत में मिल जाएगा. हालांकि डिस्काउंट के लिए आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा.

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 12, 2023 13:51 IST
Apple Macbook Air M1 2023 offer, apple macbook air m1 price in india, apple macbook air m1 discount - India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो डिस्काउंट के बाद आप मैकबुक एयर एम1 को ईएमआई पर भी ले सकते हैं.

Apple MacBook Air M1 Price Discount Offer in 2023: अगर आप पढ़ाई या फिर जॉब के उद्देश्य से मैकबुक एयर एम1 (Apple MacBook Air M1) लैपटॉप लेना चाहते हैं लेकिन आप महंगा होने की वजह से इसे नहीं ले पा रहे तो आपके लिए एक खुशखबरी है. मैकबुक एयर एम1 लैपटाप की शुरुआत करीब 1 लाख रुपये से शुरू होती है.  लेकिन, अब आपके पास इसे लेने का सपना पूरा करने का एक बेहतरीन मौका है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस समय Apple MacBook Air M1 अपनी शुरुआती कीमत से करीब आधे दाम में मिल रहा है. आप इसे सस्ते दाम में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं.

Apple MacBook Air M1 दमदार फीचर्स के साथ आता है. यह हैवी टॉस्क को भी बड़ी आसानी से पूरा करता है. एप्पल ने MacBook Air M1 को 2020 में लॉन्च किया था तब से यह लैपटॉप के 1 लाख सेगमेंट में लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. अब MacBook Air  में करीब-करीब 50 हजार का बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. ऐसे में आप इसे अपने पुराने लैपटॉप से अपग्रेड भी कर सकते हैं और नया लैपटॉप भी खरीद सकते हैं आइए जानते हैं कि आपको कैसे 99,999 रुपये वाला Apple MacBook Air M1 मात्र 53,900 रुपये में मिल सकता है. 

Apple MacBook Air M1 Discount Offer Details

अगर आप फरवरी 2023 में Apple MacBook Air M1 खरीदते हैं तो आपको यह लगभग आधी कीमत में मिल जाएगा. आपको बता दें कि कंपनी ने मैकबुक एयर के प्राइस को घटाया नहीं है लेकिन इसमें आपको स्टोर डिस्काउंट, बैंक ऑफर समेत दूसरे डिस्काउंट मिलाकर यह आपको लगभग 53000 रुपये में मिल जाएगा. 

- अगर आप मैकबुक एयर एम1 का 256 GB वाला वेरिएंट लेने जा रहे हैं तो आपको यह 99,900 रुपये में दखने को मिलेगा.  हालांकि आपको इसमें कई तरह के डिस्काउंट दिए जाएंगे.  सबसे पहले बेसिक प्राइस में 6000 का इंस्टेंट स्टोर डिस्काउंड देखने को मिल जाएगा. अगर आपके पास एचडीएफसी बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड है तो आपको 10000 रुपये का कैशबैक ऑफर मिलेगा. 

- स्टोर डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर के बाद आपके मैकबुक एयर M1 की प्राइस हो 83900 रुपये हो जाएगी. अगर आप अपना पुराना लैपटॉप एक्सचेंज कराते हैं तो आपको इसमें 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा जिसके बाद आपके मैकबुक एयर की कीमत 63,900 रह जाएगी. इसके बाद आपको इस प्राइस में 10 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस डिस्काउंट भी दिया जाएगा. सभी ऑफर्स अप्लाई होने के बाद 1 लाख वाला Apple MacBook Air M1 आपको सिर्फ 53900 रुपये में मिल जाएगा.

- यहां आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि बैंक ऑफर सिर्फ HDFC के क्रिडिट या फिर डेबिट कार्ड पर ही लागू लोगा. इसके बाद अगर आप एक साथ पेमेंट नहीं कर सकते हैं तो आप मैकबुक एयर को EMI पर भी ले सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- क्या फरवरी 2023 में Apple iPhone14 खरीदने के लायक है? खरीदने से पहले जान लें इसकी कुछ बड़ी कमियां

यह भी पढ़ें- Xbox में 13 से 17 फरवरी के बीच ऐड होंगे 10 नए गेम्स, गेमर्स की होगी बल्ले-बल्ले, शूटिंग लवर्स के लिए है खास है ये लिस्ट

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement