Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Apple New Feature: iPhone खरीदने जा रहे हैं तो अब आपके साथ होगी एक्सपर्ट टीम, प्रोडक्ट चुनने में करेगी मदद

iPhone खरीदने जा रहे हैं तो अब आपके साथ होगी एक्सपर्ट टीम, प्रोडक्ट चुनने में ऐसे करेगी मदद

एप्पल ने अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने के लिए एक्सपर्ट टीम के साथ वीडियो कॉल का फीचर शुरू किया है। अब एप्पल प्रोडक्ट की खरीदारी करते वक्त एक एक्सपर्ट पूरे समय आपके साथ रहेगा।

Gaurav Tiwari Edited By: Gaurav Tiwari
Published on: March 17, 2023 8:14 IST
Apple, iPhone, Apple New Feature, Apple Latest Update, Apple Shop with Specialist over Video feature- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो एप्पल के इस फीचर से लोगों को सही प्रोडक्ट चुनने में मदद मिलेगी।

Apple introduces Shop with a Specialist over Video: दुनिया की दिग्गज टेक कंपनी एप्पल ने अपने प्लेटफॉर्म में एक नया फीचर ऐड किय है। एप्पल ने इसे शॉप विद ए स्पेशलिस्ट ओवर वीडियो नाम दिया है। एप्पल का यह नया फीचर ग्राहकों को लाइव शॉपिंग का अनुभव देगा। इस बात की जानकारी कंपनी ने ब्लॉगपोस्ट में दी। कंपनी ने बताया कि इस फीचर के माध्यम से ग्राहक वीडियो पर एक एक्सपर्ट के साथ खरीदारी कर सकेंगे। 

इस फीचर के माध्यम से अगर आप एक आईफोन लेने जा रहे हैं तो शॉपिंग के दौरान आप एक एक्सपर्ट टीम से जुड़ सकेंगे और टीम आपको उस प्रोडक्ट और फीचर्स के बारे में ठीक से गाइड करेगी। एप्पल के इस फीचर से ग्राहको को शॉपिंग करने और सही प्रोडक्ट चुनने में मदद मिलेगी। 

प्रोडक्ट चुनने और फीचर्स जानने में मिलेगी मदद

इस फीचर के साथ, लोग लेटेस्ट मॉडल ब्राउज कर सकते हैं, नए फीचर्स का पता लगा सकते हैं और ऑफर, कैरियर सौदों, आईओएस पर स्विचिंग और विभिन्न वित्तपोषण विकल्पों में एप्पल ट्रेड के बारे में भी जान सकते हैं।

एप्पल के रिटेल ऑनलाइन प्रमुख करेन रासमुसेन ने कहा, "हम अपने ग्राहकों के व्यक्तिगत अनुभव को बेहतर बनाने के लिए नए नए तरीकों पर काम कर रहे हैं। ग्राहकों को एक ऐसा मंच देने की कोशिश कर रहे हैं जहां उन्हें सर्वश्रेष्ठ सुविधाएं मिल सकें।

रासमुसेन ने कहा, "शॉप विद ए स्पेशलिस्ट ओवर वीडियो के साथ, हमारी टीम के सदस्य ग्राहकों के साथ जुड़ने और सेवा देने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि उन्हें पता चलता है कि कौन सा आईफोन उनके लिए सबसे उपयुक्त है।" 

टीम के साथ यहां से जुड़ें

ग्राहक बेस्ट आईफोन मॉडल के चुनने की सलाह के लिए एप्पल एक्सपर्ट से तुरंत जुड़ने के लिए 'एप्पल.कॉम/शॉप/बाए/आईफोन'पर जा सकते हैं। एप्पल टीम का एक सदस्य पूरी शॉपिंग के दौरान के दौरान कैमरे पर अपनी स्क्रीन शेयर करेगा। आपको बता दें कि यह फीचर अभी सिर्फ यूएस ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें- Anand Mahindra Tweet: आनंद महिंद्रा ने Black & White TV को लेकर किया ट्वीट, बोले- काश रिमोट...

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement