Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. अगर आपके पास है Apple अल्ट्रा वॉच तो कंपनी से करा सकते हैं डेप्थ एंड वॉटर सील टेस्ट

अगर आपके पास है Apple वॉच अल्ट्रा तो कंपनी से करा सकते हैं डेप्थ एंड वॉटर सील टेस्ट, जान लें जरूरी बात

यदि आपकी एप्पल वॉच अल्ट्रा में किसी तरह का अनसीन डैमेज हुआ जो टेस्टिंग के दौरान यह घड़ी को खराब कर सकता है और यदि घड़ी वारंटी की समय सीमा समाप्त हो चुकी है तो फिर किसी भी तरह के पार्ट को चेंज करने के लिए ग्राहकों को रिप्लेसमेंट फीस देना होगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 05, 2023 7:54 IST
Apple, Watch Ultra, Apple Ultra Watch, Tech News, Tech news in Hindi- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो यूजर्स को घड़ी वापस मिलने में 10 दिन तक का समय लग सकता है।

Apple Watch Ultra Depth and Water Seal Test: दुनिया भर में अपने महंगे प्रोडक्ट के लिए मशहूर एप्पल ने अब अपने ग्राहकों को एक खास ऑफर दिया है। हालांकि यह ऑफर सिर्फ उन्ही ग्राहकों के लिए जिनके पास वॉच अल्ट्रा है। एप्पल के घोषणा की है कि वह एप्पल वॉच अल्ट्रा के लिए 'डेप्थ एंड वॉटर सील टेस्ट' की पेशकश कर रहा है। कंपनी ने कहा कि अगर किसी को लगता है कि उसकी वॉच अल्ट्रा का डेप्थ गेज ठीक से काम नहीं कर रहा है तो वह कंपनी के पास टेस्टिंग के लिए भेज सकता है। 

वॉच अल्ट्रा की डेप्थ एंड वॉटर सील टेस्ट के प्रोसेस में कंपनी सबसे पहले वॉच के बाहरी हिस्से में को सही से जाचेगी कि कहीं कोई दरार तो नहीं है या फिर घड़ी किसी तरह से डैमेज तो नहीं हुई है। यदि वॉच अल्ट्रा में किसी तरह की परेशानी नहीं हुई तो वह अपने सिस्टम में वॉटर सील्स और डेप्थ गेज की टेस्टिंग करेगी। 

आईफोन मेकर के अनुसार, यूजर्स अपनी वॉच अल्ट्रा को टेस्टिंग के लिए भेज सकते हैं अगर वे किसी भी तरह के नुकसान से बचना चाहते हैं। कंपनी ने बताया कि अगर कोई वॉच अल्ट्रा को टेस्टिंग के लिए भेजता है तो उसे घड़ी वापस मिलने में कम से कम सात से दस दिन वर्किंग डेज लग सकते हैं। 

टेक दिग्गज ने कहा, "यदि आपकी एप्पल वॉच अल्ट्रा में किसी तरह का अनसीन डैमेज हुआ  टेस्टिंग के दौरान यह घड़ी को खराब कर सकता है और यदि घड़ी वारंटी पीरियड में नहीं है तो फिर किसी भी तरह के पार्ट को चेंज करने के लिए ग्राहकों को रिप्लेसमेंट फीस देना होगा। 

यह भी पढ़ें- ChatGPT Failed in UPSC: यूपीएससी की परीक्षा में बुरी तरह से फेल हो गया ChatGPT , सिर्फ इतने ही सवालों का दिया जवाब

यह भी पढ़ें- फेसबुक ने किया बड़ा अपडेट, रील्स बनाने वालों की हो गई बल्ले-बल्ले, Video की टाइम लिमिट बढ़ी

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement