Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. बेडरूम में टीवी और म्यूजिक सिस्टम रखने के हैं शौकीन, ये रही आपके लिए 4 बेस्ट टीवी

बेडरूम में टीवी और म्यूजिक सिस्टम रखने के हैं शौकीन, ये रही आपके लिए 4 बेस्ट टीवी

अक्सर लोग बेडरूम में स्मार्ट टीवी के साथ म्यूजिक सिस्टम भी रख लेते हैं। यह न सिर्फ आपकी जेब पर असर डालता है, बल्कि बेडरूम में स्पेस को भी घेरता है। आज हम आपको 4 ऐसे स्मार्ट टेलीविजन्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें खरीदने के बाद आपको अलग से साउंड सिस्टम लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: January 03, 2023 19:49 IST
बेडरूम में टीवी और म्यूजिक सिस्टम रखने के हैं शौकीन- India TV Paisa
Photo:FILE बेडरूम में टीवी और म्यूजिक सिस्टम रखने के हैं शौकीन

आपने कई लोगों को देखा होगा जो अपने बेडरूम में स्मार्ट टीवी के साथ एक म्यूजिक सिस्टम भी रख लेते हैं। लेकिन इसके लिए उन्हें काफी ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ते हैं। साथ ही दोनों चीजों को साथ रखने से बेडरूम का स्पेस भी खराब होता है। आज हम आपको चार ऐसे स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी शानदार पिक्चर क्वालिटी और दमदार ऑडियो के लिए काफी ट्रेंड में हैं। ये टीवी आपके घर में एलईडी स्क्रीन और म्यूजिक सिस्टम दोनों की कमी को पूरा कर देंगे।

Mi Ultra HD (4K) LED Smart Android TV

चाइनीज कन्ज्यूमर इलेक्ट्रोनिक मैनुफैक्चरार का Mi Ultra HD (4K) LED स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी 43 इंच की स्क्रीन के साथ आता है। यह टीवी Dolby और DTS-HD टेक्नोलॉजी के साथ आता है। 20 वॉट के पावरफुल स्पीक इस स्मार्ट टीवी को एक कम्पलीट पैकेज बनाता है। इस स्मार्ट टीवी की कीमत 29,999 रुपये है।

Sony Bravia 4K Ultra HD Smart LED Google TV

अगर आप अपनी रेंज को थोड़ा बढ़ा सकें तो 55 इंच की स्क्रीन वाला Sony Bravia 4K Ultra HD Smart LED Google TV भी खरीद सकते हैं। यह स्मार्ट टीवी 4K अल्ट्री एचडी स्क्रीन और 20 Watts के दमदार स्पीकर्स के साथ आता है। इस टीवी की कीमत 57,940 रुपये है।

LG 139 4K Ultra HD Smart LED TV

लगभग इतनी ही कीमत में आप LG 139 4K Ultra HD Smart LED TV भी घर लेकर आ सकते हैं। 55 इंच की स्क्रीन वाले इस स्मार्ट टीवी में आपको 20 Watts के जबरदस्त स्पीकर मिलते हैं। इसके अलावा, इसमें वाईफाई, यूएसबी और HDMI जैसे एडवांस फीचर भी दिए हुए हैं। इस स्मार्ट टीवी की कीमत 60,990 रुपये है।

SAMSUNG 80 HD Ready LED Smart

अगर आप बजट में ही अच्छी पिक्चर क्वालिटी और बेहतरीन साउंड वाला टीवी खरीदना चाहते हैं तो SAMSUNG 80 HD Ready LED Smart टीवी एक अच्छा विकल्प हो सकता है। 32 इंच का यह स्मार्ट टीवी LED स्क्री के साथ आता है। साथ ही 20 Watts की डॉल्बी डिजिटल प्लस साउंड क्वालिटी का भी सपोर्ट आपको इसमें मिलता है। इस स्मार्ट टीवी की कीमत करीब साढ़े 13 हजार रुपये है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement