Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. इस सेल में आधी कीमत पर मिल रहे हैं स्मार्ट टीवी और स्मार्टफोन, भर-भर के लुट रहा है डिस्काउंट

इस सेल में आधी कीमत पर मिल रहे हैं स्मार्ट टीवी और स्मार्टफोन, भर-भर के लुट रहा है डिस्काउंट

कम कीमत पर सामानों को कौन नहीं खरीदना चाहता है, वहीं अगर ये ब्रांडेड हो तो आपके लिये और भी अच्छा है। वहीं अगर आप किसी खास सेल का इंतजार स्मार्ट टीवी और स्मार्टफोन खरीदने के लिये रहे थे, तो आप आज सही जगह पर हैं।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: January 24, 2023 16:52 IST
Vijay Sales Live Now, Buy Smart Tv And Smartphone Cheap Price- India TV Paisa
Photo:CANVA कम कीमत पर स्मार्ट टीवी और स्मार्टफोन खरीदने का मौका

Smart Tv And Smartphone sale: आप अगर टीवी, स्मार्टफोन, घरेलु सामान को बहुत कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो आपका इंतजार खत्म हुआ। बता दें कि Vijay Sales की मेगा रिपब्लिक डे सेल शुरू हो चुकी है, जहां आप एपल आईफोन, सैमसंग जैसे ब्रांडेड स्मार्टफोन पर मिल रही भारी छूट का फायदा उठा सकते हैं, इसके साथ ही आप इस छूट का लाभ आप ऑनलाइन के साथ-साथ Vijay Sales के रिटेल स्टोर्स पर जाकर भी सकते हैं। 

ये हैं शानदार ऑफर

अगर आप ICICI बैंक के कार्ड के होल्डर हैं तो आप 25 जनवरी से Vijay Sales में खरीददारी करने पर 3000 रुपए से लेकर 7.5 % फीसद तक का डिस्काउंट ले सकते हैं, वहीं इसके लिये आपको अधिकतम 20000 हजार रुपये खर्च करने होंगे। इसके साथ ही Vijay Sales ने NON-EMI लेनदेन के लिये 1500 रुपये की छूट का ऐलान किया है, साथ ही अगर आप यस बैंक के ग्राहक हैं और क्रेडिट या डेबिट कार्ड यूज करते हैं तो आपको 15000 रुपये की खरीददारी पर 2000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्ड होल्डरों को 2500 रुपये का डिस्काउंट Vijay Sales की ओर से दिया जा रहा है। 

इन गैजेट्स पर भारी छूट

Vijay Sales की मेगा रिपब्लिक सेल के दौरान आप एपल आईफोन, सैमसंग गैलेक्सी A23, सैमसंग गैलेक्सी A53 5G आदि पर बड़े डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते हैं। इसके साथ ही टैबलेट, स्मार्ट टीवी, एप्पल मैकबुक लैपटॉप पर भी शानदार ऑफर चल रहे हैं।

इन सामानों पर 53 % फीसद तक की छूट

वहीं Vijay Sales की रिपब्लिक मेगा डे सेल में आपको वाशिंग मशीन पर 53 % फीसद तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही हीटर, स्टीम आयरन, ओवन टोस्टर आदि घरेलू सामानों पर भी शानदार ऑफर ग्राहकों के लिये उपलब्ध हैं। ऐसे में अगर आप इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स खरीदने की सोच रहें हैं तो आप Vijay Sales की रिपब्लिक मेगा डे सेल का रुख कर सकते हैं, जहां से आप भारी बचत कर सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement