Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. मार्केट में धूम मचा रहे हजार रुपये से कम के ये Portable Air Cooler

Cheapest Cooler: 500 रुपये से भी कम में मिल रहे हैं ये कूलर, गर्मी आने से पहले उठा लें डिस्काउंट का फायदा

गर्मियों के मौसम में सबसे ज्यादा जरूरत कूलर और फ्रिज की पड़ती है. ऐसे में लोग अभी से गर्मी से बचने का इंतजाम करने लगे हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे कूलर के बारे में बता रहे हैं जो साइज में काफी छोटे हैं लेकिन इनकी ठंडी हवा आपको भीषण गर्मी से जरूर राहत देगी. ये कूलर आपको हजार रुपये से कम दाम में देखने को मिल जाएंगे.

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: February 16, 2023 11:34 IST
 Air Cooler, Cheapest portable Air Cooler, portable mini cooler best price, portable mini cooler air- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो इन पोर्टेबल कूलर को आप आनलाइन खरीद सकते हैं. अगर आप स्टूडेंट हैं तो आपके लिए ये बेस्ट हैं.

Cheapest Portable Air Cooler: कुछ ही महीनों में गर्मियों का मौसम आने वाला है। ऐसे में लोग अभी से फ्रिज, कूलर और एसी के बारे में सोचना शुरू कर दिए हैं। कूलर (Best Air Coller) एक ऐसी चीज है जो लगभग हर किसी के घर में आपको देखने को मिल जाएगी और गर्मियों के मौसम में सबसे ज्यादा उपयोग की जाने वाली वस्तुओं में इसे गिना जाता है। अगर आप भी एक ऐसा कूलर (Low Budget Coller) लेना चाहते हैं जो हवा तो आपको ठंडी दे साथ में उसका दाम भी आपके बजट में हो, तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है हम आज आपको कुछ ऐसे कूलर (Discount Offer in Coller) के बारे में बता रहे हैं जो दाम में तो कम हैं लेकिन उनकी पर्फार्मेंस काफी ज्यादा हाई है…।

हम आपको जो कूलर बता रहे हैं वो पोर्टेबल हैं यानि इन्हें आप अपनी टेबल में या फिर कम स्पेस में भी रख सकते हैं। अगर आप एक स्टूडेंट हैं तो यह कूलर आपके लिए एक बेस्ट डिवाइस होगा, क्योंकि यह जगह भी कम लेते हैं और साथ ही आवाज भी नहीं करते जिससे आप बिना डिस्टर्बेंस के पढ़ाई कर सकेंगे…आइए जानते हैं कुछ चीप लेकिन हाई क्वालिटी वाले पोर्टेबल एयर कूलर के बारे में…

GUGGU ZRR 651M MI Air Conditioner Mini Cooler : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी MI की तरफ से आने वाला यह कूलर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इस एयर कूलर की कीमत 799 रुपए में लेकिन आप इसे अभी 37 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस कूलर की सबसे खास बात यह है कि आप इसे अपनी डेस्क में आसानी से फिट कर सकते हैं। 

पोर्टेबल और सस्ते कूलर की लिस्ट में SYARA Mini Cooler भी आपके पास एक ऑप्शन के तौर पर मौजूद है। आप इस मिनी कूलर को ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। ऑर्डर कर सकते हैं। इस कूलर को आप 799 रुपये में खरीद सकते हैं। आपको बता दें  कि इसे आपके घर पर पहुंचने में कुछ वक्त लग सकता है। बुकिंग के बाद करीब 2 सप्ताह में ये आपके घर पर डिलीवर हो जाएगा। कंपनी इस कूलर में सात दिन की रिप्लेसमेंट सुविधा भी दे रही है।

P K INTERNATIONAL Portable Dual Bladeless  Cooler: सस्ते दाम में अगर आप एक अच्छा पोर्टेबल कूलर लेना चाहते हैं इससे बेस्ट कुछ नहीं होगा। पहले दो ऑप्शन से यह महंगा जरूर पड़ेगा लेकिन इसकी क्वालिटी से आप खुश जरूर होंगे।  इसे आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं। पोर्टेबल होने की वजह से इसकी डिमांड खूब रहती है। वैसे तो इसकी प्राइड 1,499 है लेकिन ऑफर में ये आपको 474 रुपये में मिल जाएगा। बता दें कि कि इस कूलर में इस समय 68 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- Pathaan मूवी में दिखे इस फोन पर गौर किया क्या? कमाल के हैं इसके फीचर्स, कुछ लोग ही कर सकते हैं इस्तेमाल

यह भी पढ़ें- अब नहीं खरीदना पड़ेगा Netflix का Subscription, फ्री में ऐसे देखें Unlimited Videos

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement