Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. अब नहीं खरीदना पड़ेगा Netflix का Subscription, फ्री में ऐसे देखें Unlimited Videos

अब नहीं खरीदना पड़ेगा Netflix का Subscription, फ्री में ऐसे देखें Unlimited Videos

ओटीटी प्लेटफॉर्म के बढ़ते क्रेज को देखते हुए नेटवर्क प्रवाइडर कंपनियां यूजर्स को नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन दे रही हैं. आप भी रिचार्ज करा कर फ्री में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम का लुत्फ उठा सकते हैं.

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 13, 2023 8:48 IST
Netflix, Netflix Offer, netflix plan, netflix free subscription, airtel new plan, airtel 1199 postpa- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो एयरटेल अपने रिचार्ज प्लान्स में यूजर्स को नेटफ्लिक्स का फ्री में सब्सक्रिप्शन दे रहा है.

Airtel Netflix Amazon Prime Offer:  टेक्नोलॉजी के बदलते दौर में OTT Platform का तेजी से क्रेज बढ़ा है।  Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म है जिनका इस्तेमाल लोग वीडियो कंटेंट देखने के लिए करते हैं। हालांकि कई बार लोग महंगे रिचार्ज प्लान्स की वजह से इनका सब्सक्रिप्शन नहीं ले पाते।  OTT Platform की बढ़ती डिमांड की वजह से नेटवर्क प्रवाइडर कंपनियां भी अपने रिचार्ज प्लान्स में ओटीटी प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन ऑफर करती हैं। 

आज हम इस आर्टिकल में आपको कुछ ऐसे रिचार्ज प्लान्स के बारे में जानकारी देंगे जिन्हें रिचार्ज कराने के बाद आपको पूरे साल Netflix का फ्री में सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा। 

Airtel का 1199 Postpaid Plan Offer:  अगर आप फ्री में ओटीटी प्लेटफॉर्म का लुत्प उठाना चाहते हैं तो आपके लिए एयरटेल का यह प्लान बेहद फायदेमंद साबित हो सकता है। इस प्लान को आप ऑनलाइन भी ले सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को कई तरह की सुविधाएं दी जाती हैं। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा के साथ साथ Netflix का बिल्कुल सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इसके अलावा यह प्लान आपको Amazon Prime  का सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है। 

- यदि आप Airtel का 1499 वाला पोस्टपेड प्लान लेते हैं तो इसमें Postpaid Plan में भी आपको Netflix, Amazon Prime के साथ साथ Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इसके साथ ही आपको इसमें 100 GB तक का इंटरनेट डेटा भी दिया जाता है। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जाती है। इसके अलावा प्लान में आपको डेली 100 SMS भी दिए जाते हैं। यह प्लान दूसरे प्लान्स से महंगा जरूर है लेकिन इसमें फायदे भी कई गुना हैं यही वजह है कि इसके यूजर्स काफी ज्यादा हैं।

- आप Airtel का 999 रुपये वाला Postpaid Plan भी ले सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को कंपनी Unlimited Calling की सुविधा देती है साथ ही में Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इसमें आपको नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता। हालांकि इसमें आपको Disney+Hotstar देखने को मिल जाता है। अगर आप अमेजन प्राइम और हाट स्टार का सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो ये रिचार्ज प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकता है। 

- अगर आपको ऊपर बताए गए प्लान महंगे लग रहे हैं तो हमारी लिस्ट में एयरटेल का एक सस्ता प्लान भी है। आप 499 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान ले सकते है। इसमें आपको Disney+Hotstar का एक साल सब्सक्रिप्शन और  Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन 6 महीने के लिए मिल जाएगा। इसके दूसरे फायदे की बात करें तो इसमें एक महीने के लिए 75 GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल जाती है। 

यह भी पढ़ें- बिना रिचार्ज अब फ्री में कर सकेंगे Unlimited Calling, 2 हजार से कम कीमत का यह डिवाइस मचा रहा है धमाल

यह भी पढ़ें- आधी कीमत में मिल रहा है 1 लाख वाला MacBook Air M1, यहां जानें डिस्काउंट ऑफर पाने की पूरी डिटेल

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement