Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. बिना रिचार्ज अब फ्री में कर सकेंगे Unlimited Calling, 2 हजार से कम कीमत में खरीद लें ये डिवाइस

बिना रिचार्ज अब फ्री में कर सकेंगे Unlimited Calling, 2 हजार से कम कीमत का यह डिवाइस मचा रहा है धमाल

टेलिकॉम कंपनियों के महंगे होते प्लान ने लोगों को ऐसे लोगों की परेशानी को बढ़ा दिया है जो लंबी बात करते हैं या फिर जिन्हें ज्यादा दिन की वैलिडिटी चाहिए होती है. अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं तो आप अब फ्री में बात कर सकते हैं वो भी बिना किसी रिचार्ज के. आप इस डिवाइस को दो हजार से कम कीमत पर ऑनलाइन खरीद सकते हैं.

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: February 13, 2023 8:18 IST
Walkie talkie 1800 rupees, walkie talkie, unlimited calling, best walkie talkie price, best walkie t- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो आप इस डिवाइस को ऑनलाइन खरीदते हैं तो कुछ ही दिनों में यह आपके घर में डिलीवर कर दिया जाएगा.

Free Unlimited Calling Without Recharge:  Jio-VI-Airtel जैसी टेलिकॉम कंपनियों के महंगे होते प्लान की वजह से कई बार रिचार्ज कराना बेहद परेशानी भरा हो जाता है। अपने लोगों से बात करने के लिए आपको टेलिकॉम कंपनियों को भुगतान करना पड़ता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब बिना रिचार्ज किए हुए भी आप फ्री में बात कर पाएंगे। दरअसल एक ऐसा डिवाइस आ गया है जिसमें आपको बात करने के लिए किसी भी तरह का रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ती। आप इस डिवाइस को ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं।

फ्री कॉलिंग की सुविधा देने वाले इस डिवाइस का नाम  है - Baofeng BF-888S Walkie Talkie Two Way Radio. इससे फ्री में बात करने के लिए बस एक ही कंडीशन है कि कॉल करने वाले और कॉल रिसीव करने वाले दोनों ही लोगों के पास ये होना चाहिए। अगर आप बहुत ज्यादा कॉल करते हैं या फिर आपकी बातचीत काफी लंबी चलती है तो ऐसे में आपके लिए ये परफेक्ट डिवाइस साबित हो सकता है। इस डिवाइस को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिकॉर्ट जैसे प्लेटफॉर्म पर जाकर बड़ी आसानी से खरीद सकते हैं। 

55 प्रतिशत का बड़ा डिस्काउंट

Baofeng BF-888S Walkie Talkie की प्राइस की बात करें तो यह 4000 रुपये में आता है लेकिन इस सयम इसमें भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस वॉकी टॉकी को आप 55 प्रतिशत डिस्काउंट पर 1,799 रुपये में खरीद सकते हैं। 

6 किलोमीटर की रेंज तक फ्री में होगी बात

अगर आप आज इस डिवाइस को ऑनलाइन ऑर्डर करते हैं तो यह 5-6 दिन में आपके घर में डिलीवर कर दिए जाएंगे। इस Walkie Talkie की सबसे खास बात यह है कि आप 6 किलीमीटर तक की रेंज में इससे फ्री में बात कर सकते हैं। यानी अगर आप के घर के सभी लोग एक ही शहर या फिर गांव में रहते हैं तो आप इस डिवाइस से फ्री में बात कर सकते हैं और आपको बार बार रिचार्ज कराने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। 

Baofeng BF-888S Walkie Talkie Two Way Radio की तरह ही BAOFENG BF-888s UHF High Power Intelligent भी एक ऐसा ही डिवाइस है जो फ्री में बातचीत की सुविधा देता है। हालांकि इसे लेने के लिए आपको थोड़े ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ेंगे। इस डिवाइस की कीमत 5,999 रुपए है लेकिन, यह आपको 35 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 3,899 रुपए में मिल जाएगा। दोनों डिवाइस में वाइस क्वालिटी आपको बेस्ट मिलती है इसलिए इसे आप कार या फिर बाइक में भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement