Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. कम कीमत में शानदार ऑफर का पिटारा लेकर आया Airtel और VI, मुफ्त में मिलेगा Disney Plus Hotstar और Amazon Prime का मजा

कम कीमत में शानदार ऑफर का पिटारा लेकर आया Airtel और VI, मुफ्त में मिलेगा Disney Plus Hotstar और Amazon Prime का मजा

अगर आप किसी ऐसे प्लान की तलाश में हैं, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अमेजन प्राइम की मेंबरशिप और डिज्नी+ हॉटस्टार का भी मजा मिले तो ये खबर आपके लिए है। हम कम कीमत में शानदार ऑफर का पिटारा लेकर आए हैं।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: December 05, 2022 14:03 IST
इस रिचार्ज प्लान के साथ मुफ्त में ले OTT का मजा- India TV Paisa
Photo:FILE इस रिचार्ज प्लान के साथ मुफ्त में ले OTT का मजा

Recharge Plan: एयरटेल और वोडा-आईडिया के पोर्टफोलियो में कई रिचार्ज प्लान हैं। कंपनी क्रिकेट फैंस के लिए अलग से प्लान पेश करती है। अब इसमें थोड़ा बदलाव किया गया है। एयरटेल ने अपने चार क्रिकेट प्लान में से दो प्लान में यूजर्स को अमेजन प्राइम मेंबरशिप देने का ऐलान किया है।

699 रुपये के प्लान में क्या मिलेगा

एयरटेल का यह प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 3GB डेटा मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा दी जाती है। रिचार्ज के साथ अब यूजर्स को 56 दिनों के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप का एक्सेस मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स Xstream Mobile Pack का भी फायदा उठा सकते हैं।

999 रुपये का है रिचार्ज प्लान

इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। यूजर्स को रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस का फायदा मिलेगा। प्लान में यूजर्स को Amazon Prime मेंबरशिप भी मिलेगी। यूजर्स एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक और अन्य लाभों का भी फायदा उठा सकते हैं।

वोडाफोन आइडिया कर रहा 501 रुपये का प्लान ऑफर

वोडाफोन आइडिया के 501 रुपये के प्लान में 3000 एसएमएस के साथ 90GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल दिया जा रहा है। इसके साथ छह महीने के लिए फ्री अमेजन प्राइम मेंबरशिप मिलती है। कंपनी डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल, वीआई मूवीज एंड टीवी, वी ऐप में हंगामा म्यूजिक और वीआई गेम्स गोल्ड का भी एक्सेस दे रही है।

वोडाफोन-आइडिया 701 रुपये के प्लान में कई फायदे

यह प्लान लगभग 501 रुपये रिचार्ज प्लान के बराबर ही लाभ प्रदान करती है, लेकिन इसके साथ यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा मिलता है। OTT सब्सक्रिप्शन में Disney+ Hotstar Super, Vi Movies & TV, Vi ऐप में हंगामा म्यूजिक और Vi Games Gold शामिल हैं। यूजर्स को इस प्लान के साथ एक साल के लिए वॉल स्ट्रीट जर्नल का एक्सेस मिलता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement