Wednesday, May 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Big Billion Days Sale: Flipkart की बिग बिलियन डेज़ सेल 11 सितंबर से, सिर्फ 1 रुपये में पा सकते हैं स्मार्टफोन

Big Billion Days Sale: की बिग बिलियन डेज़ सेल 11 सितंबर से, सिर्फ 1 रुपये में पा सकते हैं Infinix स्मार्टफोन

यदि आप अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करना चाहते हैं या नया खरीदना चाहते हैं, तो ये आपके लिए शानदार मौका हो सकता है।

Sachin Chaturvedi Edited By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: September 06, 2022 21:48 IST
Flipkart Big Billion Days - India TV Paisa
Photo:FILE Flipkart Big Billion Days

भारत में त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है। इसके साथ ही ईकॉमर्स वेबसाइट अपनी सालाना सेल के साथ तैयार हो रही हैं। देश की अग्रणी ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल 11 सितंबर से शुरू हो रही है। इस सेल में स्मार्टफोन, एक्सेसरीज, गैजेट आदि पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। आइए जानते हैं कि स्मार्टफोन पर आपको कौन से बेहतरीन ऑफर्स मिलने जा रहे हैं। 

सिर्फ 1 रुपये में स्मार्टफोन 

सेल के मुख्य आकर्षण की बात करें तो इस बार टीवी और लैपटॉप के साथ क्रॉस कैटेगरी पार्टनर ऑफर, ज्यादा खेलो ज्यादा जीतो, बजाज फिनसर्व और फ्लिपकार्ट सुपर कॉइन के साथ नो कॉस्ट ईएमआई जैसे अनूठे ऑफर मिल रहे हैं। इन सबसे खास बात यह है कि आपको सिर्फ 1 रुपये में इंफिनिक्स मोबाइल फोन जीतने का मौका मिल रहा है। ऐसे में यदि आप अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करना चाहते हैं या नया खरीदना चाहते हैं, तो ये आपके लिए शानदार मौका हो सकता है। 

आइए जानते हैं ऑफर्स के बारे में 

सेल के दौरान टीवी, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन आदि जैसे बड़े और इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों को खरीदने वाले ग्राहकों को बिग बिलियन डेज़ के दौरान इंफिनिक्स स्मार्टफोन की खरीद पर 250 रुपये की अग्रिम छूट मिलेगी। इसके अलावा, 3 लाख रुपये के इनफिनिक्स स्मार्टफोन जीतने का मौका भी पा सकते हैं। इसके साथ ही 11 सितंबर को दोपहर 1 बजे से, 30 मिनट की लाइव कॉमर्स सेल में भाग ले सकते हैं, जहां उन्हें हर मिनट इनफिनिक्स स्मार्टफोन जीतने का मौका मिल सकता है। 

बैंक ऑफर्स 

बजाज फिनसर्व के कार्ड से खरीदारी का विकल्प चुनने वाले यूजर्स इनफिनिक्स नोट 12 5जी, नोट 12 प्रो और जीरो 5जी मॉडलों की खरीद पर 6 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते है। ग्राहक अधिकतम 1000 सुपर कॉइन को 1000 रुपये में भी भुना सकते हैं (1 सुपरकॉइन को 1 रुपये के रूप में माना जाएगा)।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement