Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Flipkart के सेल में किचन के लिए खरीदने स्मार्ट अप्लायंस

Flipkart Republic Day Sale: इन अप्लायंस के साथ अपने किचन को बनाएं स्मार्ट किचन, जानिए क्या है कीमत

Flipkart Sale में मोबाइल फोन के अलावा आप किचन अप्लायंस भी खरीद सकते हैं। इनपर काफी अच्छे डील्स मिल रहे हैं। इन अप्लायंस के जरिए आप अपने किचन को स्मार्ट किचन बना सकते हैं। इन प्रोडक्ट में एयर फ्रायर, फूड प्रोसेसर जैसी चीजें शामिल है।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: January 20, 2023 0:08 IST
Flipkart Republic Day Sale- India TV Paisa
Photo:CANVA Flipkart Republic Day Sale में खरीदें किचन प्रोडक्ट

Flipkart Republic Day Sale: इन दिनों किचन भी अब स्मार्ट किचन में बदल चुका है। काम को आसान बनाने के लिए कई कंपनियों ने ऐसे स्मार्ट किचन अप्लायंस लॉन्च कर चुकी हैं जिनका इस्तेमाल कर लोग अपना बहुत सारा समय बचा लेते हैं। हालांकि इनमें कई प्रोडक्ट काफी एक्सपेंसिव होते हैं, लेकिन अब आप फ्लिपकार्ट के रिपब्लिक डे सेल में वो स्मार्ट किचन अप्लायंस खरीद सकते हैं। तो चलिए जानते हैं उन प्रोडक्ट्स के बारे में जो आप फ्लिपकार्ट सेल में कम कीमत पर आसानी से खरीदकर अपने किचन को स्मार्ट किचन बना सकते हैं।  

स्मार्ट फूड प्रोसेसर

स्मार्ट फूड प्रोसेसर स्टाइलिश लुक के साथ आता है जो कॉम्पैक्ट है और आपकी रसोई में कम जगह लेता है, ये आसानी से स्टेनलेस स्टील ब्लेड से आप आपके सब्जियों को ग्राइंड सकता है, इसका इस्तेमाल आप मिक्सर, ग्राइंडर और चॉपर की तरह कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर ये लगभग 40% ऑफ पर सेल में उपलब्ध है।

सैंडविच मेकर

मॉर्निंग ब्रेकफास्ट में कई बार समझ ही नहीं आता की क्या बनाया जाए ऐसे में सैंडविच मेकर बहुत काम आ सकता है। आप आसानी से इसमें सैंडविच बना सकते हैं। ये काफी कम समय में सैंडविच बनाने में सक्षम होता है। फ्लिपकार्ट सेल में ये 12-15% ऑफ पर मिल रहा है। इसकी शुरुआती कीमत 1200 रुपये हैं।

एयर फ्रायर

अगर आप अपने हेल्थ ध्यान रखते हैं तो एयर फ्रायर आपके लिए बेस्ट चॉइस है। अगर आप एयर फ्रायर खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट सेल में एयर फ्रायर खरीद सकते हैं। सेल में एयर फ्रायर की कीमत 3500 रुपये से शुरू होती है।

इलेक्ट्रिक तंदूर

कई बार घर में मेहमान आते हैं लेकिन घर की महिलाएं पूरा समय किचन में बिता देते है, लेकिन अगर आप ये इलेक्ट्रिक तंदूर खरीद लेते हैं तो इससे आपका काम बहुत आसान हो जाएगा। फ्लिपकार्ट सेल में इलेक्ट्रिक तंदूर 62% के ऑफ पर लगभग 1800 रुपये में उपलब्ध हैं। अगर आप अपनी पार्टी में मजे करना चाहते हैं तो बिना देर किए इलेक्ट्रिक तंदूर खरीद सकते हैं। इसका इस्तेमाल करना बहुत आसान है।

ओवन

होम अप्लायंस में एक और सामान आपके लिए सेल में खरीदना फायदेमंद हो सकता है। वो है ओवन। इन दिनों मार्केट में कई कंपनी के ओपन मिल रहे हैं। कुछ सस्ते होते हैं तो कई बहुत महंगे, लेकिन फ्लिपकार्ट सेल में आपके ब्रांडेड ओवन सस्ते में मिल जाएगा। सेल में 15% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। ओवन की शुरुआती कीमत 6 हजार रुपये हैं। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement