Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. इस ब्रॉडबैंड सर्विस के साथ Free में मिलते है 22 OTT चैनल, कर लीजिए इंटरनेट और एंटरटेनमेंट का पूरा इंतजाम

इस ब्रॉडबैंड सर्विस के साथ Free में मिलते है 22 OTT चैनल, कर लीजिए इंटरनेट और एंटरटेनमेंट का पूरा इंतजाम

हम ब्रॉडबैंड तो लगवाना चाहते हैं लेकिन जब तक हमें एक फायदे के साथ कई फायदे नहीं मिलते हैं तब तक हम ब्रॉडबैंड नहीं लगवाते। आज हम आपको ऐसे ही एक ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके जरिये आप आप इंटरनेट की तेज स्पीड के साथ 22 OTT का मजा ले पायेंगे।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 04, 2023 21:00 IST
Know Tata Play Fiber Broadband Plan benefits - India TV Paisa
Photo:CANVA इस ब्रॉडबैंड को लेने पर 22 OTT मिलेंगे फ्री, जानें इससे जुड़ी बातें

ब्रॉडबैंड लगवाना आज हम सबकी जरूरत है, ऐसे में हम मार्केट में ऐसे ब्रॉडबैंड की तलाश करते हैं जो किफायती होने के साथ-साथ बेहतरीन फायदे दे। आज हम आपको ऐसे ही बेहतरीन फायदे देने वाले Tata Play Fiber Broadband Plan के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आप एक रिचार्ज के जरिये तेज इंटरनेट स्पीड और 22 OTT का मजा फ्री में उठा पायेंगे। बता दें कि टाटा प्ले फाइबर जिसे पहले हम टाटा स्काई के नाम से जानते थे, वह अब नए रूप में टाटा प्ले फाइबर के नाम से जाना जाता है। वहीं टाटा प्ले फाइबर हाल में ही बंडल ब्रॉडबैंड प्लान लेकर आया है, जिसको लेने पर आपको बेहतरीन फायदे मिलेंगे, आइये जानते हैं इसके बारे में विस्तृत से- 

ये हैं Tata Play Fiber Broadband Plan के फायदे

Tata ने अपने इस बंडल प्लान में 22 OTT का फ्री सब्सक्रिप्शन ग्राहकों के लिए जोड़ा है। वहीं अगर आप Tata Play Fiber Broadband का 50 Mbps वाला प्लान भी लेते हैं तो भी आप फ्री OTT का मजा ले पायेंगे। बता दें कि इस OTT बंडल प्लान में तेज इंटरनेट स्पीड के साथ आपको Disney+Hotstar, Hungama Play, Sony Liv, Zee5, Hoichoi, Chaupal, Mx Player, Eros Now, Voot Kids आदि OTT प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

ये हैं Tata Play Fiber Broadband Plan की कीमतें

बता दें कि Tata ने 50 Mbps प्लान  वाले की कीमत 5100 रुपये रखी है, जोकि 6 महीने के लिए है, साथ ही अगर आप इस प्लान को 12 महीने के लिए लेना चाहते हैं तो आपको 9600 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। Tata Play Fiber Broadband के अन्य प्लान की बात करें तो 100 Mbps वाले प्लान की कीमत 5700 रुपये छह महीने के लिए, 150 Mbps वाले प्लान की कीमत छह महीने के लिए 6300 रुपये रखी गयी है। इसके साथ ही आप और भी तेज स्पीड का मजा लेना चाहते हैं तो वह प्लान वह Tata Play Fiber Broadband के पास मौजूद हैं। 

यह बातें भी रखें ध्यान

बता दें कि Tata Play Fiber में अगर आप फ्री OTT का मजा लेना चाहते हैं तो आपको 6 महीने या 12 महीने वाला प्लान ही लेना पड़ेगा, इससे कम अवधि वाला प्लान लेने पर आपको फ्री OTT का मजा नहीं मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप 50 Mbps वाला प्लान लेते हैं तो आपको 3.3 TB यानी 3300 जीबी मंथली डेटा मिलेगा, ऐसे में अगर आप तेज इंटरनेट स्पीड के साथ OTT का मजा चाहते हैं तो इस प्लान को जरूर देखें।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement