Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. कम बजट में चाहते हैं धांसू स्पीकर तो यह हो सकता है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन, यहां देखें डिटेल्स

कम बजट में चाहते हैं धांसू स्पीकर तो यह हो सकता है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन, यहां देखें डिटेल्स

कंपनी इस स्पीकर पर 6 महीने की वारंटी दे रही है। प्रो एसपी-71 बादशाह वायरलेस स्पीकर पूरे भारत में ऑफलाइन स्टोर्स पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

Alok Kumar Edited By: Alok Kumar @alocksone
Published on: April 20, 2023 13:33 IST
स्पीकर - India TV Paisa
Photo:FILE स्पीकर

विंगाजॉय, गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड ने भारत में अपने नए विंगाजॉय प्रो एसपी-71 बादशाह वायरलेस स्पीकर को टीडब्ल्यूएस फंक्शन के साथ लॉन्च करने की घोषणा की है, जिसकी कीमत सिर्फ 2,890 रुपये है। बादशाह वायरलेस स्पीकर यूएसबी चार्जिंग, बिल्ट-इन माइक्रोफोन और पोर्टेबल स्पीकर जैसे फीचर्स से लैस है। यह कई कनेक्टिविटी विकल्पों यूएसबी पोर्ट, माइक्रो टीएफ/एसडी कार्ड के साथ आता है। स्पीकर में एफएम कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी हैं, इसलिए यदि आप अपनी मौजूदा प्लेलिस्ट से ऊब चुके हैं, तो आप आसानी से एफएम मोड पर स्विच कर सकते हैं और अपने पसंदीदा एफएम स्टेशनों को ट्यून कर सकते हैं। आईफोन, एंड्रॉयड डिवाइस और लैपटॉप के साथ भी कम्पेटेबल और आसानी से जोड़ा जा सकता है, यह स्पीकर एक इनबिल्ट 1800 एमएएच रिचार्जेबल लिथियम बैटरी के कारण पावर बैकअप प्रदान करता है जो एक ही रिचार्ज पर 4 घंटे से अधिक समय तक म्यूजिक प्ले कर सकता है।

10 मीटर रेंज तक साउंडट्रैक में जोड़ा जा सकता

विंगाजॉय प्रो  एसपी-71 बादशाह वायरलेस स्पीकर नए वायरलेस वर्जन सपोर्ट वी5.0 के साथ आता है और इसे ब्लूटूथ के माध्यम से 10 मीटर रेंज तक साउंडट्रैक में जोड़ा जा सकता है। एक अत्यधिक मल्टी-फंक्शनल और आसानी से कहीं पर भी ले जाने वाला उत्पाद है, जिसका उपयोग बाहरी पार्टियों और विशेष अवसरों के लिए किया जा सकता है। इस टीडब्ल्यूएस स्पीकर में हल्के वजन का डिज़ाइन है और यह बेहद सस्टेनेबल है।

कंपनी इस स्पीकर पर 6 महीने की वारंटी दे रही

विंगाजॉय बादशाह को 360 डिग्री साउंड अनुभव प्रदान करने के लिए सिलेंड्रीकल रूप में डिज़ाइन किया गया है। यह नया लॉन्च किया गया उत्पाद हमारे ग्राहकों को कैटेगरी में सर्वश्रेष्ठ संगीत अनुभव का आश्वासन देता है, जिससे यह हर पार्टी की जान बन जाता है।” कंपनी इस स्पीकर पर 6 महीने की वारंटी दे रही है। प्रो एसपी-71 बादशाह वायरलेस स्पीकर पूरे भारत में ऑफलाइन स्टोर्स पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement