Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 15 हजार के डिस्काउंट में यहां मिल रहा है iPhone 14 का येलो वेरिएंट, तुरंत कर लें प्री बुकिंग

15 हजार के डिस्काउंट में यहां मिल रहा है iPhone 14 का येलो वेरिएंट, तुरंत कर लें प्री बुकिंग

iPhone ने कुछ दिन पहले हैं iPhone 14 और iPhone 14 Plus के येलो वेरिएंट को लॉन्च किया था। कंपनी ने इन दोनों की वेरिएंट की प्री बुकिंग भी शुरू कर दी है। एपल की तरफ से बताया गया है कि ग्राहक इन दोनों ही स्मार्टफोन्स को 14 मार्च से खरीद सकेंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: March 12, 2023 9:37 IST
iphone 14 yellow color, iphone 14 yellow colour, iphone 14 gold colour, iphone 14 price, iphone 14 n- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो नए कलर मॉडल्स की ऑनलाइन बुकिंग दो दिन बाद 14 मार्च से शुरू हो जाएगी।

Offers on Apple iPhone 14 Yellow Color: टेक जायंट एपल ने इस वीक की शुरुआत में iPhone 14 और iPhone 14 Plus के येलो वेरिएंट को लॉन्च किया। इन दोनों ही वेरिएंट की प्री बुकिंग भी शुरू हो गई है। इससे पहले Apple ने पिछले साल सितंबर में आईफोन 14 को पांच कलर वेरिएंट में लॉन्च किया था। iPhone 14 का येलो वेरिएंट को 14 मार्च से खरीदा जा सकेगा। येलो वेरिएंट वाले स्मार्टफोन्स को आप एपल की ऑफिशियल वेबसाइट, अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे।

येलो करल वेरिएंट को लेकर एपल ने अपनी वेबसाइट पर भी जानकारी दी है। कंपनी ने कहा कि iPhone 14  के नए कलर वरिएंट को लोग 14 मार्च से खरीद सकेंगे। नए मॉडल्स की प्री बुकिंग शुरू कर दी गई है। iPhone 14 के येलो कलर वेरिएंट की कीमत 79,990 रुपये है जबकि वहीं iPhone 14 Plus के येलो कलर वेरियंट की कीमत 89,990 रुपये से शुरू होती है। 

यहां मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट

अगर आप येलो वेरिएंय वाले iPhone 14 और iPhone 14 Plus को सस्ते दाम पर लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि एपल के डिस्ट्रीब्यूटर्स में शामिल Redington ने एक बड़ी घोषणा की है। डिस्ट्रीब्यूटर्स की तरफ से कहा गया है कि इन दोनों ही स्मार्टफोन्स में 15000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। ग्राहकों को यह डिस्काउंट स्टोर डिस्काउंट, बैंक ऑफर्स और पुराने आईफोन के एक्सचेंज मिलाकर मिलेगा। अमेजन और फ्लिकार्ट पर भी इन मॉडल्स पर डिस्काउंट पेश किया जा रहा है। 

iPhone 14 Plus Specifications

  • iPhone 14 Plus में यूजर्स को 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलती है। डिस्प्ले में सेरैमिक शील्ड ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। 
  • iPhone 14 Plus में A15 बायोनिक चिपसेट दिया गया है जिसमें हेक्सा कोर जीपीयू का सपोर्ट है।
  • iPhone 14 Plus में मेमोरी के तीन वेरिएंट मिलते हैं। ग्राहक 128GB 6GB RAM, 256GB 6GB RAM, 512GB 6GB RAM ऑप्शन का चुनाव कर सकते हैं। 
  • iPhone 14 Plus के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें प्राइमरी कैमरा f/1.5 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का है। दूसरा कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का ही है। प्राइमरी कैमरे में सेंसर शिफ्ट OIS का फीचर दिया गया है। 
  • iPhone 14 Plus के फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 
  • इसमें ग्राहकों को 4323 mAh बैटरी मिलती है जो 15W की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। 

यह भी पढ़ें- गर्मी में फिर से चलाने जा रहे हैं AC तो कर लें ये कुछ काम, बिजली की खपत भी होगी कम

यह भी पढ़ें- Windows Laptop, MacBook और Chromebook पर इन तरीकों से ले सकते हैं स्क्रीनशॉट

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement