Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. बार-बार रिचार्ज का झंझट होगा खत्म, Jio के इन प्लान्स में मिल रही है 84 दिन की वैलिडिटी

बार-बार रिचार्ज का झंझट होगा खत्म, Jio के इन प्लान्स में मिल रही है 84 दिन की वैलिडिटी

अगर आप जियो यूजर हैं और बार-बार रिचार्ज खत्म होने से परेशान हैं तो आप कुछ ऐसे रिचार्ज भी करा सकते हैं जो तीन महीने की वैलिडिटी के साथ आते हैं। इन प्लान्स की सबसे खास बात यह है कि यह वार्षिक प्लान से सस्ते भी पड़ते हैं और आपको एक बार में ही 84 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 11, 2023 8:02 IST
Recharge Jio, jio rs 395 plan details, jio rs 395 plan benefits, Jio Recharge Plan, Jio Recharge, ji- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो जियो के इन सभी रिचार्ज प्लान्स में यूजर्स को कई सारे एडिशनल बेनेफिट्स भी मिलते हैं।

Jio 84 Days Plan Benefits:  अगर आप बार-बार रिचार्ज खत्म होने से परेशान हैं और कोई 3-4 महीने की वैलेडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो अब आपकी परेशानी खत्म होने वाली है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि जियो अपने यूजर्स के लिए एक धांसू प्लान लेकर आया है। अगर आप एनुअल प्लान नहीं अफोर्ड कर सकते तो आप जियो का 395 रुपये वाला प्लान ले सकते हैं। इसकी वैधता 3 महीने की है। जियो ने इसे वैल्यू प्लान नाम दिया है। इसमें यूजर्स को कई सारे बेनेफिट्स मिलते हैं। 

Jio 395 Reacharge Plan Benefits

जियो के 395 वाले प्लान्स के बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कालिंग कालिंग मिलती है। इसमें 6 GB डेटा मिलता है। यह डेटा खत्म होने के बाद नेट 64 Kbps की स्पीड से चलेगा। जियो इस प्लान के साथ यूजर्स को 1000 एसएमएस भी देती है। इस रिचार्ज के साथ ही यूजर्स को फ्री में जियो एप्स का एक्सेस भी मिल जाता है। इसकी वैलिडिटी 84 दिन की है।

Jio 666 Reacharge Plan Benefits

आपको बता दें कि जियो के कुछ और भी प्लान्स हैं जो 84 डेज की वैलिडिटी के साथ आते हैं लेकिन, ये थोड़े महंगे पड़ सकते हैं। लेकिन इनमें बेनेफिट्स भी ज्यादा हैं। जियो का एक प्लान 666 रुपये है जो तीन महीने की वैधता के साथ आता है इसमें यूजर्स को डेली 1.5 जीबी डेटा मिलता है और साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जाती है। इस प्लान में डेली 100 एसएमएस और जियो एप्स का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है।

Jio 719 Reacharge Plan Benefits

जियो का 84 दिन की वैधता वाला तीसरा प्लान 719 रुपये का है। इसकी वैलिडिटी भी 84 दिन की है। इसमें यूजर्स को हर दिन 2 जीबी डेटा मिलता है और 100 एसएमएस के साथ जियो एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

Jio 1199 Reacharge Plan Benefits

Jio का 84 दिन की वैधता वाला चौथा और आखिरी प्लान 1,199 रुपये का है। इसमें यूजर्स को डेली 3 जीबी इंटनेट डेटा मिलता है। इसके साथ ही इसमें 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग मिल जाती है। इस प्लान में जियो यूजर्स को जियो एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।  

यह भी पढ़ें- Motorola ने लॉन्च किया Moto G73 5G, जानें इसकी खास बात और बुकिंग डेट

यह भी पढ़ें- iQOO Z7 इस दिन होगा लॉन्च, क्या यह होगा वैल्यू फॉर मनी, जानें इसका सच

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement