Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. भारत में कितनी होगी Oppo के फोल्डेबल फोन Find N2 Flip की कीमत? हो गया खुलासा

भारत में कितनी होगी Oppo के फोल्डेबल फोन Find N2 Flip की कीमत? हो गया खुलासा

यह कंपनी का पहला क्लैमशेल फोल्डिंग डिवाइस है। इस फोन का सीधा मुकाबले सैमसंग के ​फ्लिप फोन जेड फ्लिप 4 से होगा।

Sachin Chaturvedi Edited By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: March 07, 2023 18:24 IST
Oppo Flip Phone- India TV Paisa
Photo:FILE Oppo Flip Phone

Oppo का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Find N2 Flip भारत में 13 मार्च को डेब्यू करने के लिए तैयार है। इस नए हैंडसेट का ग्लोबल लॉन्च कंपनी ने फरवरी में किया था। तब से इसे लेकर भारत में उम्मीदें और कयास लगने लगे है। यह कंपनी का पहला क्लैमशेल फोल्डिंग डिवाइस है। इस फोन का सीधा मुकाबले सैमसंग के ​फ्लिप फोन जेड फ्लिप 4 से होगा। कीमत को लेकर अनुमान है कि इसकी ​कीमत 80000 से 1 लाख के आसपास हो सकती है। 

ओप्पो ने इस फोन की घोषणा करते हुए कहा था कि Find N2 चीन में कंपनी की ओर से दूसरा हॉरिजॉन्टली फोल्डेबल डिवाइस है।इसे पिछले साल दिसंबर (2022) में लॉन्च किया गया था, और इसे भारत से बाहर लॉन्च किया जाना बाकी है। हम सभी जानते हैं कि वैश्विक बाजार में मुख्य रूप से सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन का दबदबा है, लेकिन मोटोरोला भी श्रेणी में बड़े गेम चेंजर में से एक था। अब, ओप्पो को एकमात्र ऐसी कंपनी कहा जा रहा है, जो Find N2 Flip नाम से अपने क्लैमशेल फोल्डिंग स्मार्टफोन को पेश कर रही है।

Find N2 Flip स्मार्टफोन की कीमत यूके मार्केट में £849 (करीब 84,500 रुपये) रखी गई है। और यूके के बाजार के मूल्य निर्धारण के आधार पर, हम उम्मीद करते हैं कि डिवाइस 80,000 रुपये के प्राइस टैग के साथ आएगा। जो सैमसंग से गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 की कीमत से तुलनात्मक रूप से कम है।

Oppo Find N2 Flip: फीचर्स

नया Find N2 Flip स्मार्टफोन 6.8-इंच AMOLED LTPO प्राइमरी डिस्प्ले के साथ आएगा, जो 1,600 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। यह रिफ्रेश रेट के साथ आता है जिसे 1Hz से 120Hz के बीच बढ़ाया जा सकता है। ऊपरी फ्लिप पर, डिवाइस में 3.62-इंच कवर ओएलईडी डिस्प्ले (382 x 720-पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन) है। स्मार्टफोन किसी भी टूटने या खरोंच से गोरिल्ला ग्लास 5 से सुरक्षित है।

MediaTek Dimensity 9000+ चिपसेट द्वारा संचालित, डिवाइस को 8GB LPDDR5 रैम और 256GB स्टोरेज क्षमता (UFS 3.1 स्टोरेज के साथ) के साथ आएगा। यह डिवाइस Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जो ColorOS 13 पर आधारित है और इसमें बेहतर इमेज प्रोसेसिंग के लिए MariSilicon X NPU की सुविधा है, कंपनी ने कहा। स्मार्टफोन में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,300 एमएएच की बैटरी है। यह डिवाइस 97 प्रतिशत DCI-P3 कवरेज के साथ HDR10+ सपोर्ट के साथ आता है।

जो लोग मोबाइल फोटोग्राफी करना पसंद करते हैं, उनके लिए यह डिवाइस रियर पैनल पर डुअल-कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसे Hasselblad 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 प्राइमरी शूटर और 8-मेगापिक्सल Sony IMX355 अल्ट्रावाइड सेकेंडरी शूटर के साथ तैयार किया गया है। सेल्फी के लिए Find N2 Flip के इनर डिस्प्ले में 32 मेगापिक्सल का कैमरा है। साथ ही बताना चाहेंगे कि डिवाइस मुख्य कैमरों से भी सेल्फी लेने में सक्षम है। आउटर डिस्प्ले को सेल्फी के लिए व्यूफाइंडर के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement