Wednesday, July 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Realme 10 Pro Coca Cola स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, खरीदने से पहले जान लें पूरी सच्चाई

108MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Realme 10 Pro Coca-Cola Smartphone, 14 फरवरी को पहली सेल, जानें कीमत और ऑफर

रियलमी ने भारत ने शुक्रवार को कोका कोला एडिशन स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन उन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन बनता है जो बजट सेगमेंट में बेस्ट फीचर्स वाला स्मार्टफोन तलाश कर रहे हैं. कंपनी ने इसके रियर में 108 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध कराया है. यह फोन 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है.

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: February 11, 2023 13:10 IST
realme 10 pro coca-cola edition, realme 10 pro coca-cola edition price, realme 10 pro coca-cola edit- India TV Paisa
Photo:फोटो साभार- @REALMEINDIA रियलमी का यह नया स्मार्टफोन बजट सेगमेंट स्मार्टफोन है.

Realme 10 Pro Coca Cola Edition Price in India: Realme ने भारत में शुक्रवार को अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसे Coca-Cola edition नाम दिया है. Realme 10 Pro Coca Cola में आपको बजट सेगमेंट वाले स्मार्टफोन की तरह फीचर्स मिलते हैं. हालांकि इसका लुक और डिजाइन इसे दूसरे फोन्स की तुलना में काफी अलग है. रियलमी ने इसे 20,999 रुपये की कीमत पर भारतीय बाजार में उतारा है. 

Realme 10 Pro Coca Cola Edition में यूजर्स को 6.72 इंच की एक बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलती है जिसका रिप्रेश रेट 120Hz है. बता दें कि रियलमी ने कोका-कोला के साथ मिलकर इस फोन को तैयार किया है. इसके बैक में कोका-कोला सॉफ्टड्रिंक का डिजाइन दिया गया है. आइए जानते हैं कि इस फोन में ग्राहकों को क्या खास फीचर्स मिलते हैं....

Realme 10 Pro Coca Cola Edition स्मार्टफोन Snapdragon 695 5G SoC के साथ आता है जिसमें Adreno A619 GPU का सपोर्ट दिया है. प्रोसेसर और जीपीयू का यह कॉम्बिनेशन बेहद कम पॉवर कंन्जूयम करता है.  यह फोन Android 13 पर बेस्ड है. कंपनी  Coca Cola Edition के लिमिटेड यूनिट ही रिलीज करेगी. 

Realme 10 Pro Coca Cola Edition Specification

Realme 10 Pro Coca-Cola Edition के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.72 इंच की फुल HD+ LCD डिस्प्ले है दी गई है जिसका रेजोल्यूशन, जिसका रेजोल्यूशन 1,080x 2,400 है. इसके साथ ही इसमें 240Hz का टच सैंपलिंग रेट दिया गया है.

Realme 10 Pro Coca Cola Camera Specs

इसके कैमरे की बात करें तो इसके रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 108MP है जिसमें सैमसंग का सेंसर यूज किया गया है. सेकेंडरी कैमरा 2MP का है जिसमें पोट्रेट सेंसर दिया गया है. इसके स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB की LPDDR4x  रैम दी गई है जबकि इंटर्नल स्टोरेज 128 GB है. इसकी मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 TB तक बढ़ा सकते हैं. इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो कि 33W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. 

यहां से खरीदें Realme 10 Pro Coca Cola Edition स्मार्टफोन

अगर आप Realme 10 Pro Coca Cola Edition स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसकी पहली सेल 14 फरवरी को होगी. आप इसे 14 फरवरी को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट या फिर रियलमी के ऑनलाइन स्टोर से इसे खरीद सकते हैं. 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement