Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Jio down! रिलायंस जियो अचानक पड़ा बंद! यूजर्स कर रहे हैं सिग्नल नहीं आने की शिकायत

Jio down! रिलायंस जियो अचानक पड़ा बंद! यूजर्स कर रहे हैं सिग्नल नहीं आने की शिकायत

ऐप और वेबसाइट की समस्याओं की रिपोर्टिंग के लिए एक ऑनलाइन टूल, डाउनडिटेक्टर के अनुसार, लगभग 400 से अधिक लोगों ने इसी तरह की समस्या की सूचना दी।

Sachin Chaturvedi Written By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: December 28, 2022 13:06 IST
Jio Service Down- India TV Paisa
Photo:PTI Jio Service Down

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो यूजर्स को बुधवार दोपहर अचानक सिग्नल की समस्या से जूझना पड़ा। लोग ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जियो की सर्विस बंद पड़ने की शिकायत दर्ज कर रहे हैं। downdetector वेबसाइट के अनुसार करीब 10.30 बजे से 11.30 बजे तक अचानक शिकायतों की बाढ़ आ गई। लोग खराब सिग्नल, इंटरनेट कनेक्शन और कॉल ड्रॉप की शिकायत कर रहे हैं। फिलहाल रिलायंस जियो की ओर से इस संबंध में कोई बयान सामने नहीं आया है। 

Jio Service Down Detector

Image Source : FILE
Jio Service Down Detector

ऐप और वेबसाइट की समस्याओं की रिपोर्टिंग के लिए एक ऑनलाइन टूल, डाउनडिटेक्टर के अनुसार, देश भर के लगभग 400 से अधिक लोगों ने इसी तरह की समस्या की सूचना दी।डाउनडिटेक्टर पर समस्या की रिपोर्ट करने वाले 60 प्रतिशत उपयोगकर्ताओं ने कहा कि उन्हें कमजोर सिग्नल मिला है, जबकि 30 प्रतिशत ने अपने फोन पर 'कोई सिग्नल नहीं' होने की सूचना दी।

यूजर्स ने धीमे इंटरनेट और कॉलिंग की समस्या के बारे में शिकायत करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। कई यूजर्स ने जियो फाइबर में दिक्कत की भी शिकायत की। डाउनडिटेक्टर के अनुसार, 500 से अधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा समस्या की रिपोर्ट करने के साथ आउटेज चल रहा है। सुबह 11 बजे से ही उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement