Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Samsung ने भारत में लॉन्च की Gaming Monitors की नई रेंज, गेमर्स को मिलेगा प्रीमियम एक्सपीरिएंस

Samsung ने भारत में लॉन्च की Gaming Monitors की नई रेंज, गेमर्स को मिलेगा प्रीमियम एक्सपीरिएंस

गेमर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. सैमसंग इंडिया ने गेमर्स को ध्यान में रखते हुए नए गेमिंग मॉनीटर्स को मंगलवार को लॉन्च कर दिया है. कंपनी की तरफ से बताया गया है कि ये नए मॉनिटर्स गेमिंग के एक्सपीरिएंस को कई गुना बढ़ाने वाले हैं क्योंकी इनमें प्रीमियम क्लास के फीचर्स उपबल्ध कराए गए हैं.

Gaurav Tiwari Edited By: Gaurav Tiwari
Published on: February 14, 2023 14:39 IST
Samsung, Samsung gaming monitors, Samsung New Launch, Samsung News Today, Tech News, Tech news in Hi- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO गेमर्स को इन मॉनिटर्स में प्रीमियम क्लास का गेमिंग एक्सपीरिएंस मिलेगा.

 

Samsung New Gaming Monitors:  सैमसंग ने भारत में उपभोक्ताओं के लिए 75,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर 'ओडिसी गेमिंग मॉनिटर' की लेटेस्ट रेंज लॉन्च की है। लेटेस्ट मॉनिटर में- ओडिसी ओएलईडी जी8, ओडिसी नियो जी7 और ओडिसी जी7 शामिल हैं।

ओडिसी ओएलईडी जी8 मॉनिटर सिल्वर रंग में आता है, जिसकी कीमत 1,75,000 रुपये है, ओडिसी नियो जी7 सफेद रंग में 43 इंच और काले रंग में 32 इंच के लिए क्रमश: 1,00,000 रुपये और 1,30,000 रुपये में उपलब्ध है और ओडिसी जी7 75,000 रुपये की कीमत पर काले रंग में आता है।

गेमर्स की जरूरत होगी पूरी

सैमसंग इंडिया में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स एंटरप्राइज बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट, पुनीत सेठी ने एक बयान में कहा, "मॉनिटर की नई रेंज न सिर्फ गेमिंग के शौकीनों की जरूरतों को पूरा करती है, बल्कि अपने स्मार्ट एंटरटेनमेंट हब के जरिए बेहतरीन सिनेमैटिक अनुभव भी मुहैया कराती है। बेजोड़ रिफ्रेश रेट और स्क्रीन का स्लीक डिजाइन आधुनिक उपयोगकर्ता की प्राथमिक आवश्यकताएं हैं जो देरी और विलंबता पर स्पीड पसंद करते हैं।"

स्मार्ट फीचर्स से लैस है नए मॉनिटर्स

कंपनी ने कहा कि मॉनिटर को तेज रिफ्रेश रेट, बेहतर गेमिंग और देखने का अनुभव, बेहतर ऑडियो सिस्टम और उच्च पिक्सल डेंसिटी प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। इसके अलावा, अपने स्मार्ट एंटरटेनमेंट फीचर के साथ, नए गेमिंग मॉनिटर अगली पीढ़ी के गेमिंग अनुभव के साथ-साथ एक ही स्क्रीन पर मनोरंजन प्रदान करते हैं। कंपनी ने कहा कि इसके अलावा, उपभोक्ता गेमिंग मॉनिटर को स्मार्ट टीवी में इनबिल्ट एंटरटेनमेंट हब फीचर के साथ एक क्लिक के साथ बदल सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Amazon-Flipkart से भी कम रेट में इस वेबसाइट से करें खरीदारी, हजारों का समान मिल रहा सिर्फ कुछ रुपयों में

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement