Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Amazon-Flipkart से भी कम रेट में इस वेबसाइट से करें खरीदारी, गद-गद हो जाएगा दिल

Amazon-Flipkart से भी कम रेट में इस वेबसाइट से करें खरीदारी, हजारों का समान मिल रहा सिर्फ कुछ रुपयो में

डिस्काउंट ऑफर में शॉपिंग करना हर किसी को पसंद है. अगर आप अपने पैसों को बचाना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसी वेबसाइट की जानकारी देने वाले हैं जहां पर फ्लिपकार्ट और अमेजन से भी बेहतर ऑफर मिलेंगे. इस वेबसाइट से आप इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं. इसके साथ ही यहां से आप कपड़े भी खरीद सकते हैं.

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 14, 2023 12:41 IST
Amazon-Flipkart, Meesho website, Cheapest Shopping website, Cheapest Shopping Online, Online Shoppin- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो इस वेबसाइट से शॉपिंग करके आप पैसों की बचत कर सकते हैं.

Cheapest Shopping Website: ऑनलाइन शॉपिंग की बात आते ही मन में Flipkart, Amazon और Myntra जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट का ही ख्याल आता है. अधिकांश लोग इन्ही वेबसाइट्स से शॉपिंग करना पसंद करते हैं क्योंकि ये कंपनियां अपने ग्राहकों को खरीदारी में भारी डिस्काउंट देती हैं. लेकिन अगर आपको और भी अच्छे ऑफर चाहिए तो बता दें कि इस समय एक ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिकार्ट और अमेजन की तुलना में कहीं ज्यादा बेस्ट ऑफर प्रवाइड करा रही है. इस वेबसाइट का नाम Meesho है और ये अपने कस्टमर को ऐसे ऑफर दे रही है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते.

Meesho को ऑनलाइन मार्केटिंग में कदम रखे हुए अभी कुछ ही साल बीते हैं लेकिन इसमें हर दिन यूजर्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है. डिस्काउंट ऑफर को लेकर इस कंपनी ने फ्लिकार्ट और अमेजन जैसी दिग्गज कंपनियों को भी पीछे छोड़ दिया है. बेहद कम समय में मीशो एक चर्चित ई-कॉमर्स वेबसाइट बन गई है. 

Meesho पर है प्रोडक्ट की लंबी रेंज

Meesho अपने प्लेफॉर्म में अपे ग्राहकों को प्रोडक्ट की एक लंबी रेंज प्रवाइड कराती है. शरुआती दिनों में यहां से यूजर्स सिर्फ कपड़े ही खरीद सकते थे लेकिन अब कंपनी ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स भी उपलब्ध करा रही है. हालांकि यहां आपको स्मार्टफोन और लैपटॉप अभी भी नहीं मिलेंगे लेकिन, कई तरह के इलेकट्रानिक एक्सेसरीज को सस्ते दाम में खरीदने का मौका है. 

स्मार्टफोन एक्सेसरीज के लिए बेस्ट वेबसाइट

मीशो के प्लेटफॉर्म में स्मार्टफोन से संबंधित जो भी एक्सेसरीज है वो आपको मार्केट और फ्लिकार्ट या फिर अमेजन की तुलना में बेहद कम दाम मे मिल जाएगी. यहां आपको 100 रुपये से लेकर 1000 तक एक्सेसरीज देखने को मिल जाएगी. यहां से आप हेडफोन्स, स्मार्टपोन कवर, मोबाइल फोन स्टैंड, चार्जिंग केबल, एलईडी लाइट्स आदि की खरीदारी कर सकते हैं.  अगर आप इस वेबसाइट से खरीदारी करते हैं तो काफी ज्यादा अपना पैसा बचा सकते हैं. 

कपड़ों में भी है जबरदस्त ऑफर

सिर्फ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स ही नहीं मीशों पर आप सस्ते दाम में कपड़ों की भी खरीदारी कर सकते हैं. कपड़ों के सेक्शन की बात करें तो मीशों में हर तरह के फैशन से रिलेटेड सिंपल और डिजाइनर कपड़े भी देखने को मिल जाते हैं. 

अब अगर मीशों में प्रोडक्ट क्वालिटी की बात करें तो हो सकता है कि आपको लग रहा हो कि दाम बेहद कम है तो प्रोडक्ट क्वालिटी आपको सही नहीं मिलेगी तो आपको बता दें कि आपको जिस तरह से फ्लिकार्ट और अमेजन में क्वालिटी देखने को मिलती है ठीक उसी तरह की प्रोडक्ट क्वालिटी यहां भी आपको देखने को  मिलती है.

यह भी पढ़ें- Online Payment करते समय कभी भी भूलकर न करें ये गलती, Bank Account से पल भर में गायब हो जाएगा मेहनत का पैसा

यह भी पढ़ें- भारत में जल्द आने वाला है Xiaomi 13 Pro, रिलीज डेट हुई कंफर्म, DSLR को टक्कर देगा 50MP का कैमरा

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement