Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सैमसंग ने दिल्ली में खोला उत्तर भारत का सबसे बड़ा एक्सपीरियंस स्टोर, Galaxy Z Fold4 फोन जीतने का है मौका

सैमसंग ने दिल्ली के कनॉट प्लेस में खोला उत्तर भारत का सबसे बड़ा एक्सपीरियंस स्टोर, Galaxy Z Fold4 फोन जीतने का है मौका

इस स्टोर से खरीदारी करने वाले पहले 500 में से 5 भाग्यशाली ग्राहकों को गैलेक्सी जेड फोल्ड4 या गैलेक्सी जेड फ्लिप4 जीतने का मौका मिलेगा। वहीं 10,000 रुपये से अधिक खर्च करने वाले पहले 200 ग्राहकों को हर खरीदारी पर निश्चित उपहार मिलेगा।

Vikash Tiwary Written By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: January 30, 2023 19:40 IST
India TV- India TV Paisa
Photo:INDIA TV सैमसंग ने खोला नॉर्थ का सबसे बड़ा एक्सपीरियंस स्टोर

सैमसंग इंडिया ने दिल्ली के कनॉट प्लेस में उत्तर भारत के अपने सबसे बड़े प्रीमियम एक्सपीरियंस स्टोर का उद्घाटन किया है। इस नए एक्सपीरियंस स्टोर में कनेक्टेड लिविंग, स्मार्टफोन, ऑडियो, गेमिंग, लाइफस्टाइल स्क्रीन और वियरेबल्स जैसे मजेदार जोन के साथ सैमसंग के संपूर्ण प्रोडक्ट इकोसिस्टम को प्रदर्शित किया गया है। इसके साथ ही यहां स्मार्टथिंग्स के साथ इसकी मल्टी-डिवाइस कनेक्टिविटी की झलक भी पेश की गई है।

गैलेक्सी जेड फोल्ड4 फोन जीतने का है मौका

इस स्टोर से खरीदारी करने वाले पहले 500 में से 5 भाग्यशाली ग्राहकों को गैलेक्सी जेड फोल्ड4 या गैलेक्सी जेड फ्लिप4 जीतने का मौका मिलेगा। वहीं 10,000 रुपये से अधिक खर्च करने वाले पहले 200 ग्राहकों को हर खरीदारी पर निश्चित उपहार मिलेगा। पहले दो दिनों (28-29 जनवरी) में स्टोर पर आने वाले ग्राहकों को गैलेक्सी स्मार्टफोन, टैबलेट, वियरेबल, लैपटॉप, टीवी और डिजिटल अप्लायंसेस पर 10% तक का अतिरिक्त कैशबैक और 30 जनवरी से 4 फरवरी के बीच पूरे सैमसंग प्रोडक्ट पोर्टफोलियो पर 2X लॉयल्टी पॉइंट का लाभ उठाने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही 9 फरवरी से 15 फरवरी के बीच चुनिंदा गैलेक्सी डिवाइस खरीदने पर ग्राहक 2,999 रुपये में गैलेक्सी बड्स2 पा सकते हैं।

कंपनी ने दी जानकारी

सैमसंग इंडिया के सीनियर डायरेक्टर सुमित वालिया ने कहा कि हमें दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक नया सैमसंग एक्सपीरियंस स्टोर खोलकर बेहद खुशी हो रही है। दिल्ली का दिल कहा जाने वाला कनॉट प्लेस नए जोश, विविध संस्कृतियों और समृद्ध विरासत से भरपूर एक लोकप्रिय स्थल है। यह उत्तर भारत का सबसे बड़ा सैमसंग एक्सपीरियंस स्टोर है, जहां सैमसंग डिवाइसेज के सबसे बड़े पोर्टफोलियो को प्रदर्शित किया गया है। इस नए स्टोर के साथ, हमारा लक्ष्य प्रत्येक ग्राहक, खासतौर पर जेन जी और मिलेनियल्स को सैमसंग के सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट की पेशकश करने के साथ उन्हें कनेक्टेड लिविंग, गेमिंग और लाइफस्टाइल स्क्रीन जैसे अनुभव से रोमांचित करना है।

करीब 3,500 वर्ग फुट जगह में फैले इस दो मंजिला स्टोर में ग्राहकों के लिए गैलेक्सी वर्कशॉप, लाइव कॉमर्स एक्टिविटीज और कल्चरल पर्फोर्मेंस जैसे कई आकर्षक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे। स्टोर में एक संपूर्ण सुविधाओं से लैस कस्टमर सर्विस सेंटर भी स्थापित किया गया है। कनॉट प्लेस राजधानी का एक ऐतिहासिक शॉपिंग सेंटर है, यह विंटेज खूबसूरती के साथ दिल्ली के आधुनिक ट्रेंड का एक बेमिसाल संगम है। यह स्थानीय लोगों और पर्यटकों को शॉपिंग और मनोरंजन के साथ-साथ कई प्रकार के कलात्मक अनुभव भी पेश करता है। सैमसंग ने हाल ही में बेंगलुरू के प्रतिष्ठित सैमसंग ओपेरा हाउस को रोमांचक मॉडर्न तकनीक के अनुभव के साथ एक नया स्वरूप प्रदान किया है। सैमसंग ओपेरा हाउस में आने वाले ग्राहक अब सैमसंग के संपूर्ण प्रोडक्ट ईकोसिस्टम और कनेक्टेड लिविंग, गेमिंग एरिना, ऑडियो, होम थिएटर और लाइफस्टाइल टीवी जैसे नए जोन का आनंद ले सकते हैं। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement