Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. अब आप जहां जाएंगे आपका AC भी होगा साथ, जानिए Sony Reon Pocket 2 AC के बारे में यहां

अब आप जहां जाएंगे आपका AC भी होगा साथ, जानिए Sony Reon Pocket 2 AC के बारे में यहां

उत्तर भारत में जल्द ही गर्मियां शुरू होने वाली है, वहीं गर्मियों के प्रभाव से बचने के लिए हम कई तरह के जतन करते हैं लेकिन बाहर धूप में निकलने पर तल्ख धूप का अहसास होता है। वैसे अब आपकी यह समस्या Sony Reon Pocket Ac 2 के शानदार फीचर्स से हल होने वाली है।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 19, 2023 8:30 IST
Sony Reon Pocket AC 2 price- India TV Paisa
Photo:SHOPMASK इस पॉकेट AC से गर्मी भगाइये दूर

Sony Reon Pocket 2 AC: उत्तर भारत में गर्मियों ने दस्तक दे दी है, जिसकी आहट सबको महसूस हो रही है, क्योंकि दिन का पारा अभी से चढ़ने लगा है। दूसरी ओर गर्मियों से निजात पाने के लिए हम हरसंभव प्रयास करते है, ऐसे में हम एसी, कूलर, पंखा आदि का सहारा लेते हैं। वहीं अगर आप गर्मियों में बाहर निकलते हैं तो आपको तल्ख धूप का सामना करना पड़ता है। इस दौरान आपको अधिक गर्मी महसूस होती है लेकिन अब आपको बाहर भी गर्मी से निजात मिल सकती है। आज हम ऐसे ही शानदार फीचर्स से भरे आविष्कार Sony Reon Pocket Ac 2 के बारे में बतलाने जा रहे हैं। 

क्या Sony Reon Pocket Ac 2 में खास

Sony Reon Pocket Ac 2 को सोनी ने क्राउडफंडिंग प्रोजेक्ट के तहत पेश किया है, बता दें कि यह एक ऐसा एसी है जिसे आप अपनी पॉकेट में रख सकते हैं और गर्मी से बेहतरी से निजात पा सकते हैं। वहीं इस एसी को आप अपने कपड़ों में आसानी से फिट कर सकते हैं, क्योंकि इसका साइज मोबाइल से भी छोटा है।

Sony Reon Pocket Ac 2 फीचर्स

Sony Reon Pocket Ac 2 के फीचर्स की बात करें तो इसमें ठंडी हवा देने के लिए एक पैनल इनबिल्ट किया गया है, साथ ही यह पॉकेट एसी बैटरी के जरिये काम करता है। इसके साथ ही इसके तापमान को आप स्मार्टफोन के जरिये भी कंट्रोल कर सकते हैं क्योंकि यह ब्लूटूथ की कनेक्टिविटी के साथ आता है। दूसरी ओर सोनी ने Sony Reon Pocket Ac 2 के बारे में दावा करते हुए कहा है कि इस पॉकेट एसी को पेल्टियर एलिमेंट से बनाया गया है जोकि तेजी से ठंडा और तेजी से गर्म होता है। ऐसे में यह गर्मियों में आपको गर्मी लगने से तो बचाएगा ही साथ ही सर्दियों में गर्म भी रखेगा।

Sony Reon Pocket Ac 2 कीमत

Sony Reon Pocket Ac 2 काफी फीचर्स से भरा हुआ है, ऐसे में इसकी कीमत भी बहुत ज्यादा नहीं रखी है। जहां  इसकी कीमत 14,850 येन यानी भारतीय करेंसी के हिसाब से 10,300 लगभग है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement