Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Syska SW300 Polar स्मार्टवॉच में मिलती है धांसू बैटरी लाइफ, डिजाइन और फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

Syska SW300 Polar स्मार्टवॉच में मिलती है धांसू बैटरी लाइफ, डिजाइन और फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

इस स्मार्टवॉच में फिटनेस फीचर्स की बात करें तो इसमें हार्ट रेट मॉनीटर, फीमेल हेल्थ ट्रेकर, ब्लड ऑक्सीजन लेवल ट्रेकर, स्ट्रेश मॉनीटर और स्टेप काउंट ट्रेकर शामिल हैं।

Alok Kumar Edited By: Alok Kumar @alocksone
Published on: September 18, 2022 12:09 IST
Syska SW300 Polar Smartwatch - India TV Paisa
Photo:FILE Syska SW300 Polar Smartwatch

Highlights

  • रखकर इसमें 200 से ज्यादा वॉच फेसेस दिया गया है
  • इस स्मार्टवॉच की कीमत 3,499 रुपये है
  • रनिंग और हाईकिंग समेत 37 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं

Syska SW300 Polar: बदलते लाइफस्टाइल ने हर वर्ग को अपने हेल्थ के प्रति कंसस किया है। इसी के चलते स्मार्टवॉच की मांग तेजी से बढ़ी है। हालांकि, बहुत सारे स्मार्टवॉच अपने दावों पर खड़ें नहीं उतर पा रहे हैं। किसी में बैटरी बैकअप की समस्या आ रही है तो कोई एक्यूरेट हेल्थ ट्रैकिंग की समस्या आ रही है। अगर आप भी अफोर्डेबल कीमत पर टिकाऊ स्मार्टवॉच खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए सिस्का के स्मार्टवॉच Syska SW300 Polar को आजमा सकते हैं। आइए, जानते हैं कि क्या खास है इस स्मार्टवॉच में…

इनबिल्ट स्टोरेज समेत मिलते हैं 37 स्पोर्ट्स मोड

सिस्का ने SW300 पोलर स्मार्टवॉच 1.3 इंच की अल्ट्राव्यू आईपीएस डिस्प्ले के साथ 500 निट्स की ब्राइटनेस दी है। वहीं, दूसरी ओर इस स्मार्टवॉच में  साइकिलिंग, रनिंग और हाईकिंग समेत 37 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। इसके अलावा इनबिल्ट स्टोरेज 512 MB भी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसमें 100 से अधिक गानों को स्टोर किया जा सकता है। यह स्मार्टवॉच चार कलर ऑप्शन में मौजूद लॉन्च किया है, जिसमें ब्लैक, ब्लू, ग्रीन व ग्रे कलर मौजूद है। वहीं इसकी कीमत 3,499 रुपये है। आप इस स्मार्टवॉच को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के साथ-साथ ई-कॉमर्स साइट से भी खरीद सकते हैं।

फीचर्स और एक्यूरेट हेल्थ ट्रैकिंग

इस स्मार्टवॉच में फिटनेस फीचर्स की बात करें तो इसमें हार्ट रेट मॉनीटर, फीमेल हेल्थ ट्रेकर, ब्लड ऑक्सीजन लेवल ट्रेकर, स्लीप मॉनीटर, स्ट्रेश मॉनीटर और स्टेप काउंट ट्रेकर शामिल हैं। सबसे अच्छी बात है कि हमने इसको इस्तेमाल किया तो यह स्मार्टवॉच बिल्कुल एक्यूरेट हेल्थ ट्रैकिंग दिया। साथ ही इनबिल्ट स्टोरेज,  मैसेज नोटिफिकेशन, वैदर अपडेट्स, हैंड सैनिटाइजेशन रिमाइंडर, एंटी लोस्ट रिमाइंडर, फाइंड फोन, स्टोपवॉच जैसे फीचर्स मिलते हैं। युवाओं को ध्यान में रखकर इसमें 200 से ज्यादा वॉच फेसेस दिया गया है। इस स्मार्टवॉच में मौजूद Bluetooth v5.0 के जरिये म्यूजिक और कैमरा को अच्छे से कंट्रोल किया जा सकता है  वहीं Bluetooth v3.0 का इस्तेमाल ब्लूटूथ कॉलिंग, म्यूजिक कंट्रोल और नोटिफिकेशन में किया जा सकता है ।

महिला-पुरुष दोनों के लिए उपयुक्त  

यह स्मार्टवॉच महिला और पुरुष दोनों के लिए उपयुक्त है। इसमें इस वॉच में TWS Connection दिया गया है, जिसकी मदद से यूजर्स TWS या ब्लूटूश ईयरफोन्स को सीधे वॉच से कनेक्ट करके बिना मोबाइल फोन के भी ऑफलाइन म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं। BT कॉलिंग के साथ 3-5 दिन, बीटी कॉलिंग के बिना 7-10 दिन बैटरी लाइफ है। इसमें कई हेल्थ रिलेटेड फीचर्स जैसे हार्ट रेट, स्लीप, स्ट्रेस, फीमेल हेल्थ और हैंड सेनिटाइजेशन फीचर्स भी दिए गए हैं। इसका ऑपरेटिंग सिस्टम Android 5.0 और iOS 10.0 को सपोर्ट करता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement