Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. व्हाट्सऐप पर आए वैलेंटाइन डे स्पेशल स्टिकर्स, अपने लविंग पार्टनर को ऐसे करें इंप्रेस

Valentine's Day 2023: व्हाट्सऐप को भी है आपकी फीलिंग्स का ख्याल, वैलेंटाइन डे पर लविंग पार्टनर को भेजे स्पेशल स्टिकर्स, ऐसे करें डाउनलोड

आज वैलेंटाइन डे है. प्रेमी जोड़ों के लिए यह दिन बेहद खास होता है. हर कपल आज के दिन को कई तरह से स्पेशल बनाने की कोशिश करता है. ऐसे में मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप को भी आपकी फीलिंग्स का ख्याल है. व्हाट्सऐप की तरफ से वैलेंटाइन डे को स्पेशल बनाने के लिए कई तरह के स्पेशल स्टीकर्स ऐड किए गए हैं.

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: February 14, 2023 7:41 IST
Valentine's Day 2023,Valentine's Day, Valentine's Day 2023 WhatsApp stickers, How to send Valentine'- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो आप अपने पार्टनर से इन स्टीकर्स के जरिए अपने मन की बात को आसानी से कह सकते हैं.

Valentines Day 2023 whatsapp stickers : आज प्रेमी जोड़ों का खास दिन वैलेंटाइन डे है। इन दिन प्रेमी जोड़े अपने पार्टनर को बेस्ट विसेसज देने के साथ साथ अच्छे अच्छे गिफ्ट भी देते हैं। 7 फरवरी को रोज डे से शरू हुआ यह वैलेंटाइन वीक आज 14 फरवरी को खत्म हो जाएगा। वीक का आखिरी दिन होने की वजह से लोग इसे कई तरह से स्पेशल बनाने की कोशिश करते हैं। ऐसे में इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप ने इस दिन को और खास बनाने के लिए वैलेंटाइन डे से रिलेटेड कई स्पेशल स्टिकर लॉन्च किए हैं। आप इन स्टीकर्स की मदद से डिजिटली अपने पार्टनर को और स्पेशल फील करा सकते हैं। 

इन स्टिकर्स को एंड्रॉयड और आईओएस दोनों ही वर्जन के स्मार्टफोन पर फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है। व्हाट्सऐप अपने यूजर्स का हमेशा ही खास ध्यान रखता है। स्पेशल डे पर कंपनी अक्सर नए नए स्टीकर और इमोजी रिलीज करती है। अब कपल्स का दिन खास बनाने के लिए व्हाट्सऐप ने वैलेंटाइन डे स्पेशल स्टिकर लॉन्च किए हैं। ये लविंग स्टीकर उन लोगों के लिए मददगार साबित हो सकते हैं तो लोग अपने पार्टनर से अपने दिल की बात कहने में हिचकिचाते हैं। आइए जानते हैं कि आप कैसे व्हाट्सऐप पर वैलेंटाइन डे स्पेशल लविंग स्टिकर डाउनलोड कर सकते हैं।

- आप जो भी डिवाइस यूज करते हैं उसमें व्हाट्सऐप पर जाएं।

- अब आप उस शख्स की चैट पर जाएं जिन्हें आप लविंग स्टीकर्स भेजना चाहते हैं।
- अब चैट बॉक्स के साइड में बने प्लस आइकन पर क्लिक करें।- अब आप लविंग स्टिकर के लिए यहां पर फर्स्ट पार्टी स्टीकर एक्सेस कर सकते हैं। 
- अब आप लव और वैलेंटाइन डे स्टिकर्स सर्च करें।
- जो भी स्टिकर आपको बेस्ट लगे उसे सबसे पहले आपको डाउनलोड करना होगा।
- डाउनलोड हुए स्टिकर को सेलेक्ट करें और ओके करे। अब आप आसानी से अपने स्पेशल वन को वैलेंटाइन डे स्टिकर भेज सकते हैं। 

अगर आप को व्हाट्सएप के वैलेंटाइन डे स्टिकर पसंद नहीं आते तो आप थर्ड पार्टी ऐप्स का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको बताते हैं कि कैसे आप थर्ड पार्टी ऐप्स से स्टिकर डाउनलोड कर सकते हैं। 

- अपने स्मार्टफोन में सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाएं
- अब सर्च बार में वैलेंटाइन डे स्टिकर्स टाइप करें और जो भी रिजल्ट आते हैं उसे सेलेक्ट करके इंस्टॉल करें।
- अब अपने लविंग पार्टनर को स्टिकर भेजने के लिए ऐप ओपेन करें और निर्देशों का पालन करें। आपको थर्ड पार्टी ऐप इस्तेमाल करने के लिए कुछ अनुमति देना होगा। 
- ऐप इंस्टाल होने के बाद अब आप ऐप ओपने करें और स्टिकर्स को डाउनलोड करें। 
- अब आप अपने व्हाट्सऐप पर जाएं और उस शख्स की चैट ओपने करें जिसे स्टिकर भेजना है। 
- अब यहां स्टीकर पैक हेडर पर क्लिक करके अपने पार्टनर को स्टिकर भेज सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- अब नहीं खरीदना पड़ेगा Netflix का Subscription, फ्री में ऐसे देखें Unlimited Videos

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement