Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Vingajoy Pushpa Neckband : बेहतरीन आवाज़ और लंबा प्लेटाइम, कम कीमत पर लॉन्च हुआ ये शानदार "पुष्पा" नेकबैंड

Vingajoy Pushpa CL-404 Neckband Review: बेहतरीन आवाज़ और लंबा प्लेटाइम, कम कीमत में कॉम्पटीटर्स पर भारी

विंगाजॉय ने प्रीमियम विंगाजॉय CL-404 पुष्पा सीरीज वायरलेस नेकबैंड को खासतौर पर कॉन्फ्रेंस कॉल और म्यूजिक के लिए डिजाइन किया गया है।

Sachin Chaturvedi Written By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: July 07, 2022 16:32 IST
VingaJoy - India TV Paisa
VingaJoy

Vingajoy Pushpa CL-404 Neckband Review: अगर आप म्यूजिक लवर हैं या दिन में आपका अधिकतर वक्त मोबाइल पर कॉल्स अटेंड करते हुए बीतता है, तो आप जरूर ही एक बेहतरीन ब्लूटूथ वायरलैस डिवाइस की तलाश में रहते होंगे। अगर आपको कान से बार बार गिर जाने वाले TWS से नफरत है, तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं भारतीय कंपनी Vingajoy के पुष्पा सीरीज का नैक बैंड।

विंगाजॉय ने प्रीमियम विंगाजॉय CL-404 पुष्पा सीरीज वायरलेस नेकबैंड को खासतौर पर कॉन्फ्रेंस कॉल और म्यूजिक के लिए डिजाइन किया गया है। हमने इस नेकबैंड को करीब 2 महीने यूज किया। आइए जानते हैं इस नेकबैंड को लेकर हमारा एक्सपीरिएंस कैसा रहा है। 

VingaJoy

Image Source : INDIATV
VingaJoy
 

डिजाइन 

विंगाजॉय सीएल-404 पुष्पा सीरीज वायरलेस नेकबैंड की डिजाइन की बात करें तो यह काफी आकर्षक है। जिस नेकबैंड को हमने यूज किया वह ब्लैक और आरेंज के कॉम्बिनेशन में था। जो लुक में काफी अपीलिंग लग रहा था। यह ट्रेंडी नेकबैंड मैग्नेटिक ईयरबड्स के साथ लैस है। नेकबैंड के दोनों छोर पर प्ले पॉज कॉल के अलावा चार्जिंग स्लॉट दिया गया है। बैंड काफी हल्का है, ऐसे में इसे पहनने पर कोई परेशानी नहीं होती है, साथ ही सिलिकॉन से बने ईयर बड कान में आसानी से फिट हो जाते हैं। 

VingaJoy

Image Source : INDIATV
VingaJoy

म्यूजिक क्वालिटी 

कंपनी ने पुष्पा नैकबैंड के साथ एचडी ऑडियो क्वॉलिटी का दावा किया गया है। हमें इसकी आवाज काफी अच्छी लगी। हालांकि म्यूजिक के लिए बेस की थोड़ी कमी महसूस हुई। लेकिन कॉलिंग के दौरान नॉइस कैंसिलेशन काफी बेहतर लगी। 

VingaJoy

Image Source : INDIATV
VingaJoy

पावर बैकअप 

इसके पावर बैकअप ने हमें काफी प्रभावित किया है। कंपनी का दावा है कि एक बार की चार्जिंग में 25 घंटे तक का बैटरी बैकअप मिलेगा। यह 250 घंटे की स्टैंडबाय लाइफ भी रखता है। 

कनेक्टिविटी 

विंगाजॉय सीएल- 404 पुष्पा सीरीज वायरलेस नेकबैंड ब्लूटूथ वी5.0 से लैस है और इसे एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकेगा। 

VingaJoy

Image Source : INDIATV
VingaJoy

हमारा रिव्यू

यदि आप पूछें कि इस नैकबैंड का नाम पुष्पा क्यों रखा गया है, तो हमें नहीं पता। संभव है कि साउथ की सुपरहिट मूवी पुष्पा के नाम पर इसे लॉन्च किया गया हो। लेकिन इतना जरूर कहेंगे कि वास्तव में यह नेकबैंड फायर है। हमें इसकी किफायती कीमत में पर्फोर्मेंस काफी पसंद आई। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement