1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बाजार
  5. डोमिनोज का पिज्जा बनाने वाली कंपनी जुबिलेंट फूड्स का शुद्ध लाभ 124% बढ़ा

डोमिनोज का पिज्जा बनाने वाली कंपनी जुबिलेंट फूड्स का शुद्ध लाभ 124% बढ़ा

भारत में डोमिनोज पिज्जा डंकन डोनट्स की फूड चेन बनाने वाली कंपनी जुबिलेंट फूड्स को सितंबर तिमाही के दौरान रिकॉर्डतोड़ मुनाफा हुआ है।

Manoj Kumar Manoj Kumar @kumarman145
Published on: October 26, 2017 17:14 IST
डोमिनोज का पिज्जा बनाने वाली कंपनी जुबिलेंट फूड्स का शुद्ध लाभ 124% बढ़ा- India TV Hindi News
डोमिनोज का पिज्जा बनाने वाली कंपनी जुबिलेंट फूड्स का शुद्ध लाभ 124% बढ़ा

नई दिल्ली। भारत में डोमिनोज पिज्जा डंकन डोनट्स की फूड चेन बनाने वाली कंपनी जुबिलेंट फूड्स को सितंबर तिमाही के दौरान रिकॉर्डतोड़ मुनाफा हुआ है। गुरुवार को कंपनी ने अपने तिमाही नतीजे घोषित किए जिनके मुताबिक सितंबर तिमाही के दौरान उसका शुद्ध लाभ 124 फीसदी बढ़ा है और एपिडा मार्जिन पिछले 14 तिमाही में सबसे अधिक रहा है।

कंपनी के मुताबिक सितंबर तिमाही के दौरान टैक्स काटने के बाद शुद्ध लाभ 48.5 करोड़ रुपए दर्ज किया गया है जो वित्तवर्ष 2016-17 की दूसरी तिमाही के मुकाबले दोगुने से भी ज्यादा यानि 124 फीसदी अधिक है। कंपनी के मुताबिक देशभर में उसके कुल 1125 स्टोर हैं जहां पिज्जा तैयार किया जाता है। कंपनी के सबसे अधिक महाराष्ट्र में 219, कर्नाटक में 128 और दिल्ली में 91 रेस्टोरेंट्स हैं। कंपनी कई बार अपने ग्राहकों को एक के साथ एक पिज्जा फ्री में देती है।

कंपनी ने हाल ही में अपनी पिज्जा को नए तौर तरीके से बाजार में उतारा है, पिज्जा के अलावा जुबिलेंट फूड्स ने भारत में डंकन डोनट्स को बेचने का काम भी शुरू किया है, अभी डंकन डोनट्स का कारोबार घाटे में चल रहा है, देश के 13 शहरों मे डंकन डोनस्ट के 52 रेस्टोरेंट्स हैं जिनमें सबसे अधिक दिल्ली में 15 रेस्टोरेंट्स हैं।

Latest Business News

Write a comment
raju-srivastava