Tuesday, June 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बाजार
  4. इस हफ्ते लॉन्च हो रहे कुल 13 आईपीओ, ग्रे मार्केट में अभी से दिख रहा मुनाफा, जानिए क्या है GMP

IPO This Week : इस हफ्ते लॉन्च हो रहे कुल 13 आईपीओ, ग्रे मार्केट में अभी से दिख रहा मुनाफा, जानिए क्या है GMP

IPO This Week : इस हफ्ते कुल 13 आईपीओ प्राइमरी मार्केट में सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने जा रहे हैं। हालांकि, इस हफ्ते शेयर बाजार में सिर्फ 3 दिन ही काम होगा।

Written By: Pawan Jayaswal
Updated on: March 24, 2024 7:37 IST
अगले हफ्ते आने वाले...- India TV Paisa
Photo:PEXELS अगले हफ्ते आने वाले आईपीओ

IPO This Week : भले ही इस हफ्ते शेयर बाजार सिर्फ 3 दिन खुले रहेंगे, लेकिन प्राइमरी मार्केट में जबरदस्त रौनक रहने वाली है। इस हफ्ते कुल 13 नए आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने वाले हैं। 2 दिन के साप्ताहिक अवकाश के अलावा अगले हफ्ते 2 छुट्टियां भी आ रही हैं। होली (Holi 2024) और गुड फ्राइडे (Good Friday) को शेयर बाजार में कारोबार नहीं होगा। होली सोमवार, 25 मार्च को है और 29 मार्च को गुड फ्राइडे है। आइए जानते हैं कि 26, 27 और 28 मार्च को कौन- कोन से नए आईपीओ लॉन्च होने जा रहे हैं।

क्रिएटिव ग्राफिक्स सोल्यूशंस (Creative Graphics Solutions NSE SME)

क्रिएटिव ग्राफिक्स सोल्यूशंस का एनएसई एसएमई आईपीओ 28 मार्च को खुलेगा और 4 अप्रैल को बंद होगा। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 85 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 40 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है।

अलुविंड आर्किटेक्चरल (Aluwind Architectural NSE SME)

अलुविंड आर्किटेक्चरल का एनएसई एसएमई आईपीओ 28 मार्च को खुलेगा और 4 अप्रैल को बंद होगा। ग्रे मार्केट में 45 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले कंपनी का शेयर 10 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है।

यश ऑप्टिक्स एंड एनएसई एसएमई (Yash Optics & NSE SME)

यश ऑप्टिक्स का आईपीओ 27 मार्च को खुलेगा और 3 अप्रैल को बंद होगा। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 81 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 15 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है।

जय कैलाश नमकीन (Jay Kailash Namkeen BSE SME)

जय कैलाश नमकीन का बीएसई एसएमई आईपीओ 28 मार्च को खुलेगा और 3 अप्रैल को बंद होगा। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 73 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 30 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है।

के2 इंफ्राजेन (K2 Infragen NSE SME)

के2 इंफ्राजेन का आईपीओ 28 मार्च को खुलेगा और 3 अप्रैल को बंद होगा। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 119 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 12 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है।

टीएसी इन्फोसेक (TAC Infosec NSE SME)

टीएसी इन्फोसेक का आईपीओ 27 मार्च को खुलेगा और 2 अप्रैल को बंद होगा। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 106 रुपये के इश्यू प्राइस की तुलना में 80 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है। इस तरह स्टॉक एक्सचेंजों पर कंपनी का शेयर 75.47 फीसदी प्रीमियम पर लिस्ट हो सकता है।

रेडियोवाला (Radiowalla NSE SME)

रेडियोवाला का आईपीओ 27 मार्च को खुलेगा और 2 अप्रैल को बंद होगा। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 76 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 42 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा।

ट्रस्ट फिनटेक (Trust Fintech NSE SME)

ट्रस्ट फिनटेक का आईपीओ 26 मार्च को खुला और 28 मार्च को बंद हुआ। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 101 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 40 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है।

एसआरएम कॉन्ट्रैक्टर्स (SRM Contractors IPO)

एसआरएम कॉन्ट्रैक्टर्स का आईपीओ 26 मार्च को खुलेगा और 28 मार्च को बंद होगा। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 54 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 10 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है।

वृद्धि इंजीनियरिंग वर्क्स (Vruddhi Engineering Works BSE SME)

वृ्द्धि इंजीनियरिंग वर्क्स का बीएसई एसएमई आईपीओ 26 मार्च को खुलेगा और 28 मार्च को बंद होगा।

ब्लू पेबल (Blue Pebble NSE SME)

ब्लू पेबल का एसएमई आईपीओ 26 मार्च को खुलेगा और 28 मार्च को बंद होगा। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 168 रुपये के इश्यू प्राइस के मुकाबले 50 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा है।

एस्पायर एंड इनोवेटिव (Aspire & Innovative NSE SME)

एस्पायर एंड इनोवेटिव का आईपीओ 26 मार्च को खुलेगा और 28 मार्च को बंद होगा। ग्रे मार्केट में कंपनी का शेयर 54 रुपये के इश्यू प्राइस की तुलना में 10 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड करता दिखा।

जीकनेक्ट लॉजिटेक (GConnect Logitech BSE SME)

जीकनेक्ट लॉजिटेक का आईपीओ 26 मार्च को खुलेगा और 28 मार्च को बंद होगा। शेयरों की लिस्टिंग 3 अप्रैल को होगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Market News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement