Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. गर्मी में भी पड़ सकती है कंबल की जरूरत, 778 रुपये EMI वाला एयर कूलर कर देगा सबको ठंडा

गर्मी में भी पड़ सकती है कंबल की जरूरत, 778 रुपये EMI वाला एयर कूलर कर देगा सबको ठंडा

उपभोक्ता दिल्ली, अहमदाबाद, सूरत, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता जैसे शहरों में बजाज फिनसर्व ईएमआई स्टोरपर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: April 29, 2021 10:46 IST
Affordable Air Coolers on No Cost EMIs Starting Rs. 778 - India TV Paisa
Photo:BAJAJ ELECTRICALS

Affordable Air Coolers on No Cost EMIs Starting Rs. 778 

नई दिल्‍ली। इस गर्मी में अपने घर नया एयर कूलर लाएं, जो पूरे घर को ठंडा कर देगा। समर एप्‍लाएंसेस के तौर पर एयर कूलर की मांग सबसे ज्‍यादा होती है। क्‍योंकि ये किफायती होते हैं और उपयोग में आसान होते हैं। उपभोक्‍ता बजाज फि‍नसर्व ईएमआई स्‍टोर पर 778 रुपये की शुरुआती नो कॉस्‍ट ईएमआई के साथ बजट फ्रेंडली एयर कूलर खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं उपभोक्‍ताओं को एयर कूलर खरीदने पर अतिरिक्‍त 4500 रुपये का लाभ मिलेगा।   

एयर कंडिशनर की तुलना में एयर कूलर आसानी से पोर्टेबल होते हैं और इन्‍हें ईको-फ्रेंडली भी माना जाता है। यह कम बिजली खपत करते हैं और इनके उपयोग से बिजली बिल भी ज्‍यादा नहीं आता है। उपभोक्‍ता अपने घर पर आराम से बैठकर सुविधा के साथ ऑनलाइन पसंदीदा एयर कूलर खरीद सकते हैं। उपभोक्‍ताओं को ऑनलाइन कूलर खरीदने पर नो-कॉस्‍ट ईएमआई, जीरो डाउन पेमेंट और सेम-डे डिलीवरी जैसे लाभ भी प्राप्‍त कर  रहे हैं।

ईएमआई स्‍टोर से जो लोग एयर कूलर खरीद रहे हैं उन्‍हें 4500 रुपये का भी लाभ मिलेगा। इस ऑफर में शामिल है 1500 रुपये तक का कैशबैक, 1500 रुपये तक के इलेक्ट्रिसिटी बिल वाउचर्स और 1500 रुपये तक के मोबाइल रिचार्ज वाउचर्स। यह एक सीमित अवधि का ऑफर है जो केवल 30 अप्रैल 2021 तक ही उपलब्‍ध रहेगा।

बजाज फि‍नसर्व ईएमआई स्‍टोर पर विभिन्‍न प्रकार के एयर कूलर्स जैसे टॉवर एयर कूलर, विंडो कूलर, डेजर्ट कूलर आदि उपलब्‍ध हैं।

प्रोडक्‍ट टाइप  शुरुआती ईएमआई
टॉवर एयर कूलर  999 रुपये प्रति माह
डेजर्ट एयर कूलर 1250 रुपये प्रति माह
विंडो एयर कूलर 1212 रुपये प्रति माह
पर्सनल एयर कूलर

937 रुपये प्रति माह

 

 उपभोक्‍ता दिल्‍ली, अहमदाबाद, सूरत, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्‍नई, कोलकाता जैसे शहरों में बजाज फि‍नसर्व ईएमआई स्‍टोरपर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। उपभोक्‍ता अपनी सुविधा से 3 से लेकर 24 महीने की ईएमआई अवधि को चुन सकते हैं। एक बार ऑर्डर किए जाने पर, एयर कूलर उपभोक्‍ता के घर पर 24 घंटे के भीतर पहुंचा दिया जाएगा।

बढ़ते कोरोना के बीच सस्‍ता हुआ सोना, कीमतों में आई आज बड़ी गिरावट

COVID-19 की दूसरी लहर है बेहद गंभीर, भारत के लिए आई ये बुरी खबर

ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी Zomato ने की कोरोनावायरस के बीच बड़ी घोषणा...

 

 

चीनी कंपनियां Covid-19 से बचने के लिए बूस्‍टर शॉट तैयार करने के लिए कर रही हैं ये काम

 

 

 

खुशखबरी: कोरोना की दूसरी लहर को नियंत्रित करने के लिए कल से शुरू होगा ये काम...

 

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement