Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Airtel ने लॉन्‍च किया कम कीमत में खास प्रीपेड प्‍लान, साल भर नहीं पड़ेगी रीचार्ज की जरूरत

Airtel ने लॉन्‍च किया कम कीमत में खास प्रीपेड प्‍लान, साल भर नहीं पड़ेगी रीचार्ज की जरूरत

एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 365 दिन की वैलेडिटी वाले प्लान की कीमत 1498 रुपए रखी है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: December 17, 2019 13:47 IST
Airtel launches low-cost prepaid plan, recharge will not be required throughout the year- India TV Paisa

Airtel launches low-cost prepaid plan, recharge will not be required throughout the year

नई दिल्‍ली। जब से टेलीकॉम कंपनियों के बीच प्राइस वॉर शुरू हुई है तब से ग्राहकों के बीच भी बेहतर प्रीपेड प्‍लान खोजने को लेकर होड़ मची हुई है। सभी अपनी जरूरत के मुताबिक बेहतर प्‍लान की तलाश में हैं। हाल ही में सभी प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों ने अपने टैरिफ में 40 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की है। टैरिफ हाइक के बाद भारती एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए लॉन्‍ग टर्म वै‍लेडिटी के साथ कुछ खास प्‍लान पेश किए हैं।  

एयरटेल ने लॉन्‍ग टर्म के लिए 84 दिन की वैलेडिटी के साथ 598 रुपए से अपने प्‍लान की शुरुआत की है। इस प्‍लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5जीबी डाटा प्रति दिन मिलेगा। इसके साथ इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलेंगे। इसके अलावा फास्‍टैग, विंक म्‍यूजिक, एयरटेल एक्‍सट्रीम प्रीमियम जैसे फायदे मिल रहे हैं। इससे पहले एयरटेल इस प्‍लान को 82 दिन की वैलेडिटी के साथ 448 रुपए में देती थी।  

अगर कोई उपभोक्‍ता अधिक डाटा चाहता है तो कंपनी उनके लिए 84 दिन की वैलेडिटी के साथ 698 रुपए का प्‍लान लेकर आई है। इस प्‍लान में प्रतिदिन 2जीबी डाटा मिलता है। बाकी सुविधाएं 598 रुपए वाले प्‍लान की तरह ही हैं।

साल भर की वैलेडिटी वाला प्‍लान

एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 365 दिन की वैलेडिटी वाले प्‍लान की कीमत 1498 रुपए रखी है। इस प्‍लान में पूरे साल के लिए 24जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और 3600 एसएमएस भी मिलेंगे।

इतना ही नहीं एयरटेल के पास 365 दिन की वैलेडिटी के साथ एक और प्‍लान है जिसकी कीमत 2398 रुपए है। इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 1.5जीबी डाटा मिलता है। इसमें 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं। इसके अलावा विंक म्‍यूजिक, एयरटेल एक्‍सट्रीम प्रीमियम जैसे फायदे भी मिलते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement