Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या ने पति, सास व ननद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई, राबडी ने भी की लिखित शिकायत

राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बहु ऐश्वर्या राय ने अपनी सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी, पति तेजप्रताप यादव और बडी ननद मीसा भारती सहित पांच लोगों के खिलाफ अपने साथ कथित मारपीट को लेकर प्राथमिकी दर्ज करायी है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 16, 2019 19:20 IST
Aishwarya Rai- India TV Hindi
Aishwarya Rai files FIR against mother-in-law Rabri Devi and others

पटना: राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बहु ऐश्वर्या राय ने अपनी सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी, पति तेजप्रताप यादव और बडी ननद मीसा भारती सहित पांच लोगों के खिलाफ अपने साथ कथित मारपीट को लेकर प्राथमिकी दर्ज करायी है। उधर राबडी ने भी ऐश्वर्या के खिलाफ लिखित शिकायत की है। पटना जिला महिला थाना अध्यक्षा आरती कुमारी जायसवाल ने सोमवार को बताया कि ऐश्वर्या ने भादवि की धाराओं 498 ए, 323 एवं 34 और दहेज निषेध अधिनियिम की 3/4 धारा के तहत तेजप्रताप, राबडी और मीसा भारती तथा राबडी के आवास पर तैनात दो सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। 

इस बीच सचिवालय थाना प्रमुख रघुनाथ प्रसाद ने बताया कि राबडी देवी द्वारा ऐश्वर्या के खिलाफ की गयी लिखित शिकायत में अपनी बहु पर प्रताडित करने का आरोप लगाया गया है। दोनों की शिकायतों पर आगे की कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर थाना प्रमुख ने कहा कि एक वरिष्ठ अधिकारी की देखरेख में (पुलिस उपाधीक्षक रैंक से नीचे नहीं) मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता और रांची के एक अस्पताल में इलाजरत लालू के बडे बेटे तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने 15 दिसंबर को राबड़ी पर आरोप लगाया था कि उनकी सास ने अपनी महिला सुरक्षाकर्मी के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की थी तथा उनका मोबाइल फोन छीन लिया था जिसमें इस घटना का साक्ष्य था। ऐश्वर्या की मई 2018 में तेजप्रताप के साथ शादी हुई थी और ऐश्वर्या से तलाक की तेजप्रताप की अर्जी पर स्थानीय अदालत में सुनवाई जारी है। सितंबर में भी ऐश्वर्या ने राबड़ी पर मारपीट का आरोप लगाया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement