Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Amazon पर शुरू हुआ Fab Phones Fest, वनप्‍लस से लेकर रेडमी, एप्‍पल, सैमसंग फोन पर मिल रहा है भारी डिस्‍काउंट

Amazon पर शुरू हुआ Fab Phones Fest, वनप्‍लस से लेकर रेडमी, एप्‍पल, सैमसंग फोन पर मिल रहा है भारी डिस्‍काउंट

AmazonFab Phones Fest में आईफोन एक्सआर को 45,000 रुपए के डिस्काउंट प्राइस पर लिस्ट किया गया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: December 19, 2019 14:37 IST
Amazon Fab Phones Fest Begins, Price Cuts on Top Brands Phones and More Offers- India TV Paisa

Amazon Fab Phones Fest Begins, Price Cuts on Top Brands Phones and More Offers

नई दिल्‍ली। अमेजन इंडिया ने गुरुवार को फैब फोंस फेस्‍ट के नए संस्‍करण को शुरू करने की घोषणा की है। यह फेस्‍ट 19 दिसंबर से शुरू होकर 23 दिसंबर, 2019 तक चलेगा। फेस्‍ट के दौरान उपभोक्‍ताओं को टॉप ब्रांड्स जैसे सैमसंग, वनप्‍लस, एप्‍पल, वीवो, ओप्‍पो, हुवावे, हॉनर आदि के स्‍मार्टफोन एवं एसेसरीज पर आकर्षक ऑफर और डिस्‍काउंट दिया जाएगा। फैब फोंस फेस्‍ट के दौरान उपभोक्‍ताओं को अपना पसंदीदा स्‍मार्टफोन भारी डिस्‍काउंट पर खरीदने का मौका मिलने के साथ ही किफायती नो कॉस्‍ट ईएमआई विकल्‍प और रोमांचक एक्‍सचेंज ऑफर्स भी मिलेंगे।  

वीवो यू सीरीज से लेकर आईफोन 11 प्रो तक, उपभोक्‍ता नए स्‍मार्टफोन जैसे वनप्‍लस 7टी, सैमसंग गैलेक्‍सी एम40, एम30 और एम20 पर आकर्षक ऑफर्स का फायदा उठा पाएंगे। फैब फोंस फेस्‍ट के दौरान एप्‍पल डेज में उपभोक्‍ता एप्‍पल आईफोन और एसेसरीज पर भी रोमांचक डील्‍स हासिल कर पाएंगे। इतना ही नहीं यहां टॉप ब्रांड्स जैसे वनप्‍लस, सैमसंग, जाब्रा, रियलमी और अन्‍य की एसेसरीज भी कम कीमत पर उपलब्‍ध कराई गई है।   

अमेजन विभिन्‍न ब्रांड्स के स्‍मार्टफोन और एसेसरीज पर 40 प्रतिशत तक का डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। इसके अलावा अमेजन नो-कॉस्‍ट ईएमआई विकल्‍प, एक्‍सचेंज डिस्‍काउंट, फ्री स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट, एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 750 रुपए की छूट भी ऑफर कर रही है।  

फैब फोंस फेस्‍ट के दौरान वनप्‍लस 7टी के 8जीबी रैम व 128जीबी मेमोरी वेरिएंट को 34,999 रुपए में लिस्‍ट किया गया है। इस पर 3,000 रुपए का डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। उपभोक्‍ता एचडीएफसी बैंक कार्ड का उपयोग करने पर 1500 रुपए का इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट भी हासिल कर सकते हैं। रेडमी नोट 8 प्रो को 7400 रुपए के भारी डिस्‍काउंट के साथ लिस्‍ट किया गया है। इसका 6जीबी रैम+64जीबी रोम वेरिएंट यहां 14,999 रुपए में उपलब्‍ध कराया गया है।

आईफोन एक्‍सआर को 45,000 रुपए के डिस्‍काउंट प्राइस पर लिस्‍ट किया गया है और यइ 9 माह की नो-कॉस्‍ट ईएमआई विकल्‍प के साथ आता है।   

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement