Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल में सबसे ज्‍यादा बिकने वाला फोन मिलेगा इतना सस्‍ता, कंपनी ने की कटौती

फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल में सबसे ज्‍यादा बिकने वाला फोन मिलेगा इतना सस्‍ता, कंपनी ने की कटौती

रिलयमी ने रिपब्लिक डे सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले फोन को नई कीमत के साथ उपलब्ध कराने की घोषणा की है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: January 19, 2019 14:20 IST
flipkart republic day sale- India TV Paisa
Photo:FLIPKART REPUBLIC DAY SAL

flipkart republic day sale

नई दिल्‍ली। 70वें गणतंत्र दिवस का जश्‍न धूमधाम से बनाने के लिए अमेरिका की रिटेल कंपनी वॉलमार्ट के स्‍वामित्‍व वाली ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने रिपब्लिक डे सेल की घोषणा की है। यह सेल 20 जनवरी से 22 जनवरी तक आयोजित की जाएगी। इस सेल में भारत में उभरते हुए नंबर वन स्‍मार्टफोन ब्रांड रियलमी के फोन को घटी हुई कीमत पर खरीदने का मौका मिलेगा।

रिलयमी ने रिपब्‍लिक डे सेल के लिए अपने सबसे ज्‍यादा बिकने वाले फोन को नई कीमत के साथ उपलब्‍ध कराने की घोषणा की है। रियलमी ने कहा है कि प्राउड टू बी यंग ब्रांड होने के नाते उसने युवाओं को यह आकर्षक ऑफर पेश किया है। रियलमी के फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 20 से 22 जनवरी के दौरान विशेष कीमत और आकर्षक ऑफर्स के साथ उपलब्‍ध होंगे।

रिपब्लिक डे सेल में रियलमी 2 प्रो को 1000 रुपए के डिस्‍काउंट पर उपलब्‍ध कराया जाएगा। रियलमी सी1 फ्लैट 500 रुपए के डिस्‍काउंट पर 6,999 रुपए में उपलब्‍ध होगा। रियलमी सी1 में पावरफुल स्‍नैपड्रैगन 450 चिपसेट और बड़ी 4230एमएएच बैटरी है। इन दोनों डिवाइस को ओपन सेल में रखा जाएगा और एसबीआई क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट भी दिया जाएगा।

रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने इस सेल के बारे में अपने विचार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि रियलमी में, हम हमेशा इंडिया-फर्स्‍ट अप्रोच को अपनाते हैं और ऐसा करने में हमें गर्व महसूस होता है। युवाओं का ब्रांड होने के नाते हम हमेशा अपने ग्राहकों को खुश देखना चाहते हैं। भारतीय गणतंत्र दिवस के अवसर पर हम अपने ग्राहकों को स्‍पेशल ऑफर प्रदान कर भारतीय गणतंत्रदिवस की खुशियों में चार चांद लगाना चाहते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement