Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. सिर्फ 179 रुपए में आइडिया दे रही है अनलिमिटेड कॉल के साथ 1GB डाटा, जियो के 149 रुपए वाले प्‍लान को दिया टक्‍कर

सिर्फ 179 रुपए में आइडिया दे रही है अनलिमिटेड कॉल के साथ 1GB डाटा, जियो के 149 रुपए वाले प्‍लान को दिया टक्‍कर

आइडिया के 179 रुपए के प्‍लान के तहत ग्राहकों को 28 दिनों तक अनलिमिटेड की सुविधा के साथ-साथ 1GB डाटा भी दिया जा रहा है।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: November 07, 2017 15:47 IST
सिर्फ 179 रुपए में आइडिया दे रही है अनलिमिटेड कॉल के साथ 1GB डाटा, जियो के 149 रुपए वाले प्‍लान को दिया टक्‍कर- India TV Paisa
सिर्फ 179 रुपए में आइडिया दे रही है अनलिमिटेड कॉल के साथ 1GB डाटा, जियो के 149 रुपए वाले प्‍लान को दिया टक्‍कर

नई दिल्‍ली। आइडिया ने जियो के 149 रुपए वाले प्‍लान को टक्‍कर देने के लिए 179 रुपए का प्‍लान लॉन्‍च किया है। इसके तहत ग्राहकों को 28 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ-साथ 1GB डाटा भी दिया जा रहा है। आइडिया के ‘इंडियन लव्स टू टॉक’ कैंपेन के तहत यह अनलिमिटेड कॉलिंग वाला रीचार्ज पैक लॉन्च किया है। आइडिया का यह नया रीचार्ज पैक उन लोगों के लिए है जो अपने फोन का इस्‍तेमाल ज्‍यादातर बातचीत के लिए करते हैं। इस पैक से रीचार्ज कराने वाले उपभोक्ता 28 दिनों तक अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल कर पाएंगे। इसके अलावा उन्‍हें 1GB इंटरनेट भी मिलेगा।

आइडिया का 179 रुपए वाला नया रीचार्ज पैक हर प्रीपेड ग्राहक के लिए है, चाहे वह किसी भी मोबाइल फोन का इस्‍तेमाल क्‍यों न कर रहे हों। अगर आइडिया प्रीपेड उपभोक्‍ता आइडिया की वेबसाइट या मायआइडिया ऐप के जरिए रीचार्ज करते हैं तो उन्हें 1GB अतिरिक्त डाटा दिया जाएगा।

आइडिया का 179 रुपये वाला रीचार्ज रिलायंस जियो के 149 रुपये वाले रीचार्ज प्लान का जवाब है। जियो के इस प्लान में भी ग्राहक अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा पाते हैं। हालांकि, इस प्लान में जियो के यूजर को इस्तेमाल के लिए 4.2GB डाटा मिलता है। इसके अलावा 140 एसएमएस मुफ्त हैं और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री है।

यह भी पढ़ें : HMD Global ने लॉन्‍च किया Nokia 5 का नया 3GB रैम वैरिएंट, 13499 रुपए है कीमत

यह भी पढ़ें : आज से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा Xiaomi Mi MIX 2 स्‍मार्टफोन, फ्लिपकार्ट और mi.com पर होगी बिक्री

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement