Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Jio offer: सिर्फ 299 रुपये में मिल रहा है जियो का 399 रुपये का रिचार्ज, जानिए क्या है ऑफर

Jio offer: सिर्फ 299 रुपये में मिल रहा है जियो का 399 रुपये का रिचार्ज, जानिए क्या है ऑफर

रिलायंस जियो अपने किफायती प्लान के चलते बहुत कम समय में भारत में सबसे लोकप्रिय ​टेलिकॉम ब्रांड बन चुका है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 31, 2021 14:21 IST
Jio offer: सिर्फ 299 रुपये में...- India TV Paisa

Jio offer: सिर्फ 299 रुपये में मिल रहा है जियो का 399 रुपये का रिचार्ज, जानिए क्या है ऑफर 

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने किफायती प्लान के चलते बहुत कम समय में भारत में सबसे लोकप्रिय ​टेलिकॉम ब्रांड बन चुका है। फ्री कॉलिंग और भरपूर डेटा के साथ जियो कई सारे लाभ भी प्रदान करता है। रिलायंस का एक सबसे प्रचलित प्लान 399 रुपये का है। जिसमें 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रति दिन 1.5 जीबी डेटा के हिसाब से कुल 84 जीबी डेटा मिलता है। साथ ही इसमें आपको जियो की फ्री कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ ही जियो टीवी और सिनेमा जैसी दूसरी एप्स का लाभ भी मिलता है। 

पढें-  Aadhaar के बिना हो जाएंगे ये काम, सरकार ने नोटिफिकेशन जारी कर जरूरत को किया खत्म

पढें-  बैंक के OTP के नाम हो रहा है फ्रॉड, खाली हो सकता है अकाउंट, ऐसे रहे सावधान

लेकिन हम आज आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप 399 रुपये का यह प्लान 299 रुपये में यानि 100 रुपये सस्ता पा सकते हैं। दरअसल आपको यहां Cashback का फायदा मिल रहा है। Jio की आधिकारिक वेबसाइट जियो डॉट कॉम पर पार्टनर ऑफर्स दिए गए हैं। इसमें आपको Mobikwik Recharge Offer मिलेगा। जियो की आधिकारिक वेबसाइट और माय जियो ऐप पर लिस्ट इस ऑफर के अनुसार, यदि कोई Jio यूजर 399 या फिर इससे अधिक मूल्य से रीचार्ज करता है तो 100 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकता है। कैशबैक का लाभ मिलने के बाद 399 रुपये का रीचार्ज 299 रुपये में पड़ेगा।

पढें-  SBI में सिर्फ आधार की मदद से घर बैठे खोलें अकाउंट, ये रहा पूरा प्रोसेस

पढें-  Amazon के नए 'लोगो' में दिखाई दी हिटलर की झलक, हुई फजीहत तो किया बदलाव

माय जियो ऐप या फिर जियो डॉट कॉम पर रीचार्ज करते वक्त Mobikwik के जरिए भुगतान करना होगा, एक बात गौर करने वाली है वह यह है कि एक यूजर इस ऑफर का फायदा ऑफर पीरियड के दौरान केवल एक ही बार उठा पाएंगे। बता दें कि यह ऑफर केवल नए Mobikwik यूजर के लिए है। वेबसाइट पर इस ऑफर के लिए टर्म्स एंड कंडीशन पेज पर इस बात का जिक्र है कि यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है जिसे मर्चेंट या Mobikwik द्वारा किसी भी वक्त हटाया जा सकता है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement